ठेकेदार ने सचिवालय में घुस चीफ इंजीनियर को पीटा

Last Updated 17 Oct 2014 05:54:12 AM IST

डेढ़ करोड़ रुपये का ठेका रद्द होने से आपा खो चुके ठेकेदार ने अपने गुर्गे के साथ मिलकर विश्वसरैया भवन में स्थित नलकूप विभाग के चीफ इंजीनियर नारायण पासवान की जमकर पिटायी कर डाली.


पुलिस की गिरफ्त में ठेकेदार व उसके गुर्गे.

इस हमले में श्री पासवान को चोटें आयीं.

इस घटना से कुछ देर के लिए वहां अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ठेकेदार और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये लोगों में विकास कुमार झा, अंजनी मिश्र, संतोष झा और माहताब आलम शामिल हैं.

बताया जाता है कि बेगूसराय के रहने वाले विकास कुमार झा ने नलकूप विभाग के तहत दरभंगा प्रमंडल में डेढ़ करोड़ रुपये का ठेका पाने के लिए टेंडर डाला था, जो रद्द हो गया.

यह जानकारी मिलने पर बृहस्पतिवार को ठेकेदार अपने तीन सहयोगियों के साथ नलकूप विभाग के सभागार में पहुंचा और चीफ इंजीनियर के पास जाकर उनसे ठेका रद्द होने का कारण पूछा. देखते ही देखते उसने अपने साथियों के साथ मिलकर गाली-गलौज करते हुए चीफ इंजीनियर को पीटना शुरू कर दिया.

अचानक हुए इस हमले के बाद नारायण पासवान किसी तरह अपनी जान बचाने के लिए कॉरिडोर की ओर भागे, लेकिन उन लोगों ने खदेड़कर इंजीनियर को पकड़ लिया और वहां भी उनकी जमकर धुनाई की. इस दौरान वहां लोगों की भीड़ लग गयी. इस बीच किसी ने सूचना विभाग के  सचिव मिहिर कुमार सिंह को घटना की जानकारी दे दी.

सूचना मिलने पर सचिव अपने अंगरक्षकों के साथ वहां थोड़ी ही देर में पहुंच गये. अंगरक्षकों ने बिना देर किये ठेकेदार और उसके तीन गुर्गे को धर-दबोचा. इसके बाद सचिव मिहिर कुमार सिंह ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी. कुछ ही देर में मौके पर पहुंची शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने चारों को अपने कब्जे में ले लिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment