ऑनर किलिंग की शिकार हुई महिला, पिता गिरफ्तार

Last Updated 02 Oct 2014 01:46:14 AM IST

आरा में नारायणपुर थाना क्षेत्र के अहिले नहर के पास दो दिन पूर्व मिले महिला के शव की शिनाख्त हो गयी है.


ऑनर किलिंग की शिकार हुई महिला, पिता गिरफ्तार

मामला ऑनर किलिंग से संबंधित बताया जाता है. पुलिस ने इस मामले में मृतका के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. मृतका संदेश थाना क्षेत्र के बिछियावं गांव निवासी छोटक उर्फ संजय सिंह की 20 वर्षीया पत्नी प्रीति देवी थी.

पुलिस सूत्रों के अनुसार गड़हनी थाना क्षेत्र के ईश्वरपुरा गांव निवासी संतोष राय ने अपने पुत्री प्रीति की शादी अप्रैल 2013 में बिछियावं गांव निवासी संजय सिंह उर्फ छोटक से की थी. शादी के बाद वह कुछ दिन ससुराल रही. उसके बाद वापस मायके आकर रहने लगी. कई बार ससुराल वाले उसे लाने के लिए गये लेकिन वह नहीं आयी.

इस बात को लेकर प्रीति के माता-पिता ने उसके साथ मारपीट की. इसी क्रम में 26-27 सितम्बर की रात्रि पिता ने घर में ही अपनी पुत्री के शरीर पर मिट्टी तेल छिड़क कर आग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गयी. उसके बाद साक्ष्य छिपाने के लिए शव को अहिले नहर में डाल दिया.

पुलिस ने इस मामले में चौकीदार के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी थी. नारायणपुर थानाध्यक्ष सचिन देव ने बताया अनुसंधान के क्रम में मामला ऑनर किलिंग का निकला. पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए मृतका के पिता संतोष राय को गिरफ्तार कर लिया. बकौल संतोष उसकी पुत्री का चाल-चलन ठीक नहीं था, जिसके कारण उसको जलाकर मार डाला.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment