नरेन्द्र मोदी का जय जयकार करेंगे जीतन राम मांझी!

Last Updated 28 Sep 2014 01:25:30 PM IST

अपने विवादास्‍पद बयानों के लिए मशहूर बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा है कि चीनी सैनिकों को मोदी सीमा पार भगा दे तो वे उनका जय जयकार करने लगेंगे.


मोदी और मांझी (फाइल)

बिहार के मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी अपने उटपटांग बयानों के मामले में पूर्व मुख्य मंत्री लालू यादव को भी पीछे छोड़ दिया है.

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि 56 इंच के सीने की बात करने वाले प्रधानमंत्री यदि चीनी सैनिकों को सीमा पार भगा देते हैं तो वो भी नरेंद्र मोदी की जय जयकार करने लगेंगे.

मांझी शहीद जगदेव प्रसाद की 40वीं शहादत दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने जहानाबाद पहुंचे थे. यहां उन्होंने शहीद जगदेव प्रसाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने बाद एक जनसभा को भी सम्बोधित किया. सीएम ने शहीद जगदेव प्रसाद को गरीबों का मसीहा बताया.

इससे पहले मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने गुरुवार को कहा कि चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग की भारत यात्रा से हम उत्साहित नहीं हैं.

वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनुरोध पर गुजरात के विकास के लिए आए, जहां चीन निवेश करेगा.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को थोड़ा बहुत चिंता अपने निर्वाचन क्षेत्र बनारस की है. बनारस में भी निवेश हो सकता है. उन्हें देश की चिंता नहीं है.
    
मांझी ने कहा कि चीन के राष्ट्रपति को पहले दिल्ली आना चाहिये. उनसे भारत के प्रधानमंत्री को पूरे देश के विकास के परिपेक्ष्य में बात करनी चाहिए. सिर्फ गुजरात और बनारस के विकास के लिए नहीं.
   
मालूम हो कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी जींद में पूर्व उपप्रधानमंत्री स्व. चौधरी देवीलाल की 101वीं जयंती समारोह के दौरान गैर राजनीतिक मंच से पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था.

उन्होंने कहा था कि चीनी राष्ट्रपति शी जिंनपिंग के भारत दौरे के दौरान चीनी सेना भारतीय सीमा में घुसी तो उस समय मोदी का 56 इंच का सीना कहां चला गया था.

जिसका भाजपा ने जवाब देते हुए कहा कि सारी दुनिया 65 इंच का सीना देख रही है लेकिन नीतीश को जलन की वजह से दिखाई नहीं दे रहा है.
 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment