बक्सर में इलाहाबाद बैंक से दिनदहाड़े 15 लाख की लूट

Last Updated 19 Sep 2014 02:01:43 AM IST

बुधवार की सुबह राजपुर थाना के जलहरा स्थित इलाहाबाद बैंक में हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने बैंक खुलते ही धावा बोल दिया और 15 लाख से ऊपर की रकम लूट ली और चलते बने.


बक्सर में इलाहाबाद बैंक से दिनदहाड़े 15 लाख की लूट इलाहाबाद बैंक से दिनदहाड़े 15 लाख की लूट, इलाहाबाद बैंक, बक्सर में इलाहाबाद बैंक में लूट, बिहार की ताजा खबरें, बिहार में लूटपाट की खबरें, बिहार में अपराध बुधवार की सुबह राजपुर थाना के जलहरा स्थित इ

बैंक लूट की इस घटना में शाखा प्रबंधक समेत तीन बैंककर्मियों को भी अपराधियों ने घायल कर दिया है.

बैंककर्मियों और राजपुर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह बैंक खुलने के बाद स्ट्रांग रूम खोल कर 15 लाख रुपए ट्रांजेक्शन के लिए निकालकर अभी प्रधान खजांची रामनाथ की टेबुल पर रखे ही गए थे कि तभी करीब आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने बैंक में प्रवेश किया और हथियार के बल पर वहां बैंक की निगरानी के लिए मौजूद गार्ड के साथ ही सभी को बंधक बना लिया और सीधे खजांची के टेबुल पर पहुंच कर वहां मौजूद कैश समेटने लगे.

इस बीच विरोध करने पर शाखा प्रबंधक पंकज कुमार, प्रधान खजांची रामनाथ और सहायक खजांची राजीव रंजन को पिस्टल की बट्ट से मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया और काउंटर पर मौजूद पैसे भी समेट कर आराम से चलते बने.

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया.

घटना के बाद बैंककर्मियों ने रकम की जांच की तो पता चला कि कुल 15 लाख 58 हजार 900 की रकम लूटी गई है.

घटना के सम्बन्ध में अभी तक पुलिस को कोई भी सुराग नहीं मिला है. वहीं पुलिस द्वारा लूट की रकम के साथ ही बैंक लुटेरों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment