बिहार के CM मांझी का मोदी पर हमला, चीनी राष्ट्रपति सिर्फ गुजरात-बनारस में करेंगे निवेश!

Last Updated 18 Sep 2014 07:24:33 PM IST

बिहार के मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने गुरुवार को कहा कि चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग की भारत यात्रा से हम उत्साहित नहीं हैं.


बिहार के मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी (फाइल फोटो)

पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मांझी ने कहा कि चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग की भारत यात्रा से हम लोग उत्साहित नहीं है. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनुरोध पर गुजरात के विकास के लिए आए, जहां चीन निवेश करेगा.
     
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को थोड़ा बहुत चिंता अपने निर्वाचन क्षेत्र बनारस की है. बनारस में भी निवेश हो सकता है. उन्हें देश की चिंता नहीं है.
     
मुख्यमंत्री ने कहा कि चीन के राष्ट्रपति को पहले दिल्ली आना चाहिये. उनसे भारत के प्रधानमंत्री को पूरे देश के विकास के परिपेक्ष्य में बात करनी चाहिए. सिर्फ गुजरात एवं बनारस के विकास के लिए नहीं.
    
उन्होंने दावा किया कि बीजेरी ऊपर से दिखलाती है कि वह एक हैं लेकिन उनमें अनेक प्रकार का अन्तद्र्वंन्द्व चल रहा है. इस अन्तद्र्वंन्द्व से हमलोग उत्साहित है, यही चलता रहे ताकि बिना किसी चुनौती के हम सत्ता में आ जायें.
     
जम्मू-कश्मीर के लिए बिहार द्वारा भेजे जा रहे बाढ राहत सामग्री के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वहां के लिए राहत सामग्री के बनाए गए 65 हजार पैकेट में से 18 हजार पैकेट का उठाव हो चुका है.

बाकी के उठाव के लिए वहां की सरकार से कहा गया है.
     
उन्होंने कहा कि वहां फंसे बिहार के अधिकांश लोग जम्मू-कश्मीर से लौट आये हैं, जो बचे हैं वे भी लौट आयेंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment