बिहार के सीएम की सुरक्षा में तैनात सिपाही के बेटे की हत्या

Last Updated 17 Sep 2014 03:10:35 AM IST

बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की सुरक्षा में तैनात सिपाही सुरेश प्रसाद के बेटे रवि (32 वर्ष) की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.


किराना दुकान में बिखरा खून (इनसेट में रवि का फाइल फोटो).

रवि बेउर के हसनपुर रोड में किराना दुकान चलाता था. घटना मंगलवार की शाम सात बजे की है. जानकारी के मुताबिक हमलावर तीन की संख्या में थे और एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये थे.

एक शख्स मोटरसाइकिल के पास ही खड़ा रहा और दो लोग रवि को गोली मारने दुकान पर गये. गोली मारने के बाद वे लोग बतौरा गांव की ओर भाग निकले. गोली रवि के सिर में लगी. उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

घटना की जानकारी मिलते ही बेउर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर रवि को इलाज के लिए पीएमसीएच ले आयी जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के संबंध में रवि के पिता सुरेश प्रसाद ने बताया कि घटना के दस मिनट पहले वे दुकान पर ही थे. कुछ ग्राहक सामान की खरीदारी कर रहे थे. दुकान से घर आते ही उन्हें सूचना मिली कि उनके बेटे को किसी ने गोली मार दी.

वहीं दुकान के बगल में स्थित चायपत्ती और ड्राई फ्रूट्स विक्रेता ने बताया कि घटना से पांच मिनट पहले वह रवि की दुकान पर गुटखा लेकर आया था. जैसे ही उसने गुटखा खाने के लिए फाड़ा तो उसकी दुकान से किसी ने आवाज लगायी. ग्राहक जान कर वह अपनी दुकान पर गया और इतने में गोली चलने की आवाज आयी. उसने जाकर देखा तो रवि को किसी ने गोली मार दी थी.

मृतक के सामने साइकिल बनाने वाले मिस्त्री अखिलेश ने कहा कि गोली चलने की आवाज मिलने के बाद उसने देखा कि एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग जिसमें एक लाल टीशर्ट पहने हुए था, बतौरा गांव की तरफ भाग रहा था. इस बाबत सिटी एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लन ने कहा कि घटना में कौन लोग शामिल थे, अभी पता नहीं चल पाया है. एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग आये थे. उनकी पहचान नहीं हो पायी है. रवि को नजदीक से गोली मारी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment