लालू यादव ने कहा धन्यवाद: आपलोगों के प्यार और दुआ से सब ठीक रहा

Last Updated 15 Sep 2014 01:43:41 PM IST

आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने ट्वीट कर लोगों को धन्यवाद दिया कि आपलोगों के प्यार और दुआ से सबकुछ सामान्य रहा. आपलोगों को तहे दिल से शुक्रिया.


लालू यादव (फाइल)

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने रविवार को ट्वीट कर लोगों को धन्यवाद दिया. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि आपलोगों के प्यार और दुआ से सबकुछ सामान्य रहा. आपलोगों को तहे दिल से शुक्रिया.

बीते 18 दिनों के बाद शनिवार को हॉस्पिटल से छुट्टी मिली और दिल्ली वापसी हुई. अगले कुछ हफ्तों में आपसबों के बीच पूर्ण रूप से सक्रिय रहूंगा.



प्रदेश राजद के नेताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को सफल ऑपरेशन के बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त की है.

साथ ही यादव का ऑपरेशन करने वाले डा. रामाकांत पांडा एवं उनकी टीम के अन्य सदस्यों को बधाई दी है. रविवार को जारी बयान में राजद नेताओं ने कहा कि भगवान और खुदा का लाख-लाख शुक्र है कि लालू प्रसाद फिर से पूरी तरह से स्वस्थ होकर देश और राज्य के करोड़ों गरीबों, शोषितों और वंचितों के हित में कार्य करने तथा देश में बढ़ते सांप्रदायिक उन्माद को समाप्त करने में अपना योगदान देंगे.

राजद नेताओं ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के शीघ्र स्वस्थ होने से हम सभी का मनोबल बढ़ा है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment