छोटे कालाबाजारियों को हम माफ कर देंगे: जीतन राम मांझी

Last Updated 03 Sep 2014 11:25:02 AM IST

मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने केन्द्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि हमलोग पोठिया मछली नहीं बल्कि मगरमच्छ पकड़ते हैं. छोटे कालाबाजारियों को हम माफ कर देंगे.


मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (फाइल)

अपने भाषणों के लिए चर्चित मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मंगलवार को एक बार फिर इशारों इशारों में केन्द्र सरकार पर हमला कर दिया. उन्होंने व्यवसायियों द्वारा कालाबाजारी किये जाने पर कहा कि कालाबाजारी तो छोटे व्यापारी करते हैं वह भी अपने बच्चों को बढ़िया स्कूल में पढ़ाने के लिए.

अगर वे ऐसा करते हैं तो धन्यवाद के पात्र हैं. उन्होंने कहा कि वास्तव में कालाबाजारी तो बड़े व्यापारी करते हैं जो हजारों करोड़ रुपये की कालाबाजारी कर देश को खोखला बना रहे हैं.



बिहार सरकार तो आईएएस, आईपीएस जैसे भ्रष्टाचारियों को पकड़ने के बाद उनके मकान में स्कूल चला रही है. हमलोग पोठिया मछली नहीं बल्कि मगरमच्छ पकड़ते हैं. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार के सौ दिन पूरे हो गये हैं. अब तो काला धन वापस आना चाहिए. तो लाइये काला धन और देश का विकास कीजिए. हम तो भ्रष्टाचारियों को पकड़ने में लगे ही हुए हैं.

उन्होंने व्यापारियों को आास्त किया कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिल गया तो बिहार की और तरक्की करेगा लेकिन अब तो विशेष दज्रे के नाम से एलर्जी हो गयी है.

मुख्यमंत्री मांझी मंगलवार को बिहार चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज सभागार में बिहार राज्य खाद्यान्न व्यवसायी संघ के तत्वावधान में राज्यस्तरीय सम्मेलन सह राम लखन गुप्ता की 89 वीं जयंती समारोह को संबोधित कर रहे थे.

 
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment