रकीबुल हसन ने किया 50 बड़े नामों का खुलासा

Last Updated 31 Aug 2014 01:49:04 PM IST

झारखंड पुलिस के मुताबिक शूटर तारा शाहदेव के पति रकीबुल हसन ने 50 बड़े नामों का खुलासा किया है, जिन्हें वह लड़कियां सप्लाई करता था.


रकीबुल हसन (फाइल)

शूटर तारा शाहदेव से नाम बदलकर शादी करने और धर्म बदलने के लिए प्रताड़ित करने के आरोपी रकीबुल हसन उर्फ रंजीत सिंह कोहली ने पूछताछ कई बड़े खुलासे किए है.

झारखंड पुलिस के अनुसार कोहली ने 50 बड़े नामों का खुलासा किया है, जिन्हें वह लड़कियां सप्लाई करता था. इन नामों में झारखंड पुलिस के कई बड़े अधिकारी, जज और बड़े नेता शामिल है. रकीबुल के इस खुलासे से सरकारी महकमों और सियासी गलियारों में हलचले तेज हो गई हैं.

शुक्रवार को तीन दिन के रिमांड पर लिए जाने के बाद रांची के जगन्नाथपुर थाने में पूछताछ के दौरान रकीबुल ने पुलिस को बताया कि झारखंड के बड़े पुलिस अधिकारी जब रांची पहुंचते थे, तब उसके अशोक नगर रोड नंबर छह स्थित किराए के मकान या अशोक विहार स्थित मकान में ठहरते थे. वहां वह लड़कियों को भेजता था.



पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, रंजीत ने पूछताछ में बताया कि वह उक्त दोनों आवासों का उपयोग बाहर से रांची आने वाले उन्हीं अधिकारियों को ठहराने के लिए करता था, जो खातिरदारी में लड़कियों की मांग करते थे.

रकीबुल हसन की नौकरानी हरिमती ने झारखंड पुलिस को बताया है रकीबुल और उसकी मां तारा के साथ मारपीट करते थे. उसने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच लड़ाई झगड़े शुरू हो गए थे. नौकरानी ने बताया जब रकीबुल तारा को मारता था तो उसमें उसकी मां भी मदद करती थी.

झारखंड पुलिस को रकीबुल हसन उर्फ रंजीत सिंह कोहली के पास से 6 सिम कार्ड बरामद हुए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रकीबुल के पास से पुलिस ने जो सिम कार्ड बरामद किए हैं उनमें से 4 सिम कार्ड उसके नाम पर है, जबकि 2 एक न्यायिक अधिकारी के नाम से हैं.


 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment