बिहार में ट्रक ने छह बच्चों को कुचला

Last Updated 31 Aug 2014 06:12:15 AM IST

अगमकुआं थाना क्षेत्र के नहर पर एनबीसीसी फेज के पास एक बेलगाम ट्रक ने शनिवार की देर रात छह बच्चों को रौंद डाला, जिनमें से पांच बच्चों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.


बच्चों के शवों के पास रोते-बिलखते परिजन तथा मामले की तहकीकात करते पुलिस अधिकारी.

गंभीर रूप से घायल एक बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मरने वाले बच्चों की उम्र 10 से 15 वर्ष के बीच की है. बताया जाता है कि सभी बच्चे सड़क के किनारे सो रहे थे. घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू की.

पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लिया. बताया जाता है कि जिस जगह यह घटना हुई वहां भारत सरकार के उपक्रम एनबीसीसी की ओर से एक भवन का निर्माण कराया जा रहा था. भवन निर्माण की सामग्री लेकर उसी वक्त एक ट्रक आया था. वहीं इसी कैम्पस के पास बनी सड़क के किनारे बच्चे सो रहे थे.

ट्रक से सामान उतारने के बाद चालक गाड़ी को बैक कर रहा था. इसी क्रम में चालक का गाड़ी पर से संतुलन बिगड़ गया और देखते ही देखते ट्रक ने वहां सो रहे बच्चों को कुचल डाला. इस घटना के बाद वहां अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी.

इस घटना के बाद ट्रक का चालक तुरंत फरार हो गया, लेकिन स्थानीय लोगों ने वहां मौजूद एक मुंशी मनीष कुमार को दोषी ठहराते हुए पकड़ लिया. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. डीएसपी ने बताया कि ट्रक के मालिक का पता चल गया है और दोषी लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment