मसौढ़ी में बेलगाम ट्रक ने दो मासूमों को रौंदा

Last Updated 29 Aug 2014 05:34:46 AM IST

पटना गया राष्ट्रीय उच्च पथ 83 पर मसौढ़ी बाजार के तारेगना मुसहरी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने दो मासूमों को कुचल डाला.


मसौढ़ी बाजार के तारेगना मुसहरी के पास सड़क हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ द्वारा फूंका गया ट्रक.

एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना के बाद उग्र लोगों ने जमकर हंगामा किया.

भीड़ ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया तथा चालक की जमकर पिटाई कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों मासूमों की पहचान तारेगना मठिया मुहल्ला निवासी सत्येन्द्र गिरि (गुड्डू) के पुत्र अमन कुमार (5 वर्ष) व पुत्री रूपम कुमारी (7 वर्ष) के रूप में की गयी.

दोनों अपने घर से स्कूल के लिए निकले थे और सड़क के किनारे चल रहे थे कि मसौढ़ी की ओर से आ रहे बेलगाम ट्रक ने दोनों को कुचल डाला. घटना को लेकर काफी देर तक सड़क पर हो हंगामा होता रहा. मौके पर पहुंच कर वरीय अधिकारियों ने लोगों को शांत कराने का प्रयास किया पर उनका आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा था. आक्रोशित लोग सड़क पर स्पीड ब्रेकर बनाने के साथ-साथ मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अमन व रूपम दोनों भाई बहन रोज की तरह बृहस्पतिवार की सुबह अपने घर तारेगना मठिया से न्यू गाइडेंस स्कूल के लिए निकले थे. भाई बहन सड़क के किनारे से जा रहे थे कि अचानक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने दोनों को रौंद डाला. बहन रूपम की मौत घटनास्थल पर हो गयी जबकि भाई अमन की मौत मसौढ़ी अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी.

घटना को लेकर लोगों ने काफी देर तक हो हंगामा किया. पहले तो उग्र लोगों ने ट्रक में जमकर तोड़फोड़ की इसके बाद ट्रक के चालक को जमकर धुन डाला. मौके पर पहुंची मसौढ़ी थाने की पुलिस ने ड्राइवर को भीड़ के चंगुल से छुड़ा अपने कब्जे में लिया.

लोगों का आक्रोश इतना बढ़ा हुआ था कि लोगों ने पुलिस के कब्जे से ड्राइवर को खींच कर जमकर धुनाई कर अधमरे स्थिति में पुलिस के हवाले कर दिया. चालक की पहचान भगवानगंज निवासी शत्रुध्न प्रसाद के रूप में की गयी है. मसौढ़ी अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया. इधर घटनास्थल पर लोगों ने ट्रक पर डीजल छिड़क कर आग लगा दी.

पुलिस के सामने धू धू कर ट्रक जल रहा था. काफी देर बाद घटनास्थल पर अग्निशमन दस्ता पहुंच व आग पर काबू पाया गया. इसके बाद घटनास्थल पर स्थानीय अनुमंडल पदाधिकारी चन्द्रशेखर प्रसाद सिंह, एएसपी मसौढ़ी राशिद जमा, मसौढ़ी थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह, बीडीओ मसौढ़ी कृष्ण मुरारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल ने पहुंच कर लोगों के आक्रोश को शांत कराया और मृतक के परिजन को हरसंभव मदद देने का आश्वासन दिया. तब जाकर लोग शांत हुए और आवागमन प्रारंभ हुआ.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment