विधान पार्षद के भाई की गुंडागर्दी

Last Updated 28 Aug 2014 05:46:23 AM IST

पटना में बोरिंग रोड चौराहे पर भाजपा के विधान पार्षद नवल किशोर यादव के भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर हाईकोर्ट के वकील, पुल निगम के ठेकेदार व फर्नीचर व्यवसायी के साथ हाथापाई की.


भाजपा के विधान पार्षद नवल किशोर यादव (फाइल फोटो)

जिस वक्त मारपीट हो रही थी उस वक्त एसकेपुरी थाने की पुलिस वहां मौजूद थी लेकिन वह मूकदर्शक बनी रही. घटना बुधवार की रात साढ़े ग्यारह बजे की है.

जानकारी के मुताबिक इंडिगो कार से हाईकोर्ट के वकील रविशंकर, पुल निगम के ठेकेदार राजमणि, मनोरंजन व नाला रोड के फर्नीचर व्यवसायी पमपम स्टेशन की ओर से आ रहे थे. बोरिंग रोड चौराहे पर वे लोग गाड़ी रोक कर आइस्क्रीम खाने के लिए रूके.

इसी बीच हड़ताली मोड़ की ओर से विधान पार्षद नवल किशोर यादव के भाई अपने तीन लोगों के साथ लाल बत्ती कार पर सवार होकर उसी आइसक्रीम वाले के पास आकर रुके. रविशंकर ने चार आइस्क्रीम देने को कहा.

उधर पार्षद के भाई ने भी आइसक्रीम की मांग की. पहले आइसक्रीम कौन लेगा, इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी. इतने में पार्षद के भाई ने फोन कर दस-बारह लोगों को बुला दिया.

फिर क्या था देखते ही देखते वे लोग राजमणि, रविशंकर, मनोरंजन और पमपम पर टूट पड़े. इन लोगों को लात, मुक्के से मारकर बुरी तरह धो डाला. जिस वक्त यह घटना हो रही थी उस वक्त एसके पुरी थाने की पुलिस वहां मौजूद थी. वे लोग लाल बत्ती लगी गाड़ी देखकर कुछ बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पाये.

पुलिस उल्टे पिट रहे लोगों को ही भागने को कह रही थी. इस बाबत राजमणि ने कहा कि मारपीट के दौरान ही विधान पार्षद भी गाड़ी से वहां पहुंचे और उन लोगों को धमकाते हुए कहा कि गुंडा बनते हो, बर्बाद कर देंगे.

घटना के बाद मौके पर बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस भी पहुंची तब तक पार्षद के भाई और उनके समर्थक वहां से जा चुके थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment