बिहार विधानसभा उप चुनाव: बांका सीट पर हार, राजद-जदयू में तकरार

Last Updated 26 Aug 2014 05:42:19 PM IST

बांका से राजद प्रत्याशी इकबाल हुसैन अंसारी ने अपनी हार के लिए प्रदेश के पर्यटन मंत्री और जदयू नेता जावेद इकबाल अंसारी को जिम्मेवार ठहराया है.


राजद-जदयू

बिहार विधानसभा की दस सीटों के लिए हुए उपचुनाव में बांका सीट से राजद उम्मीदवार के भाजपा प्रत्याशी से मात्र 711 मतों से पराजित होने पर राजद और जदयू के बीच तकरार और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.
   
बांका से राजद प्रत्याशी इकबाल हुसैन अंसारी भाजपा उम्मीदवार राम नारायण मंडल के हाथों 711 मतों से पराजित हो गए थे. उन्होंने अपनी हार के लिए प्रदेश के पर्यटन मंत्री और जदयू नेता जावेद इकबाल अंसारी को जिम्मेवार ठहराते हुए उनपर अपने विरोध में कार्य करने का आरोप लगाया है.


   
जावेद ने इकबाल के आरोप को बेबुनियाद करार देते हुए बताया कि राजद उम्मीदवार उनके पुराने विरोधी हैं इसलिए वे उनपर उंगली उठा रहे हैं.
   
उन्होंने कहा कि बिना गठबंधन के घटक दलों के सहयोग के क्या उनके लिए 47940 मत हासिल कर पाना संभव था.
   
जावेद ने राजद द्वारा गलत उम्मीदवार का चुनाव किए जाने की बात करते हुए कहा कि अगर उनकी जगह किसी दूसरे को उम्मीदवार बनाया जाता तो वे आसानी से चुनाव जीत जाते.
   
वर्ष 2010 में बांका से राजद के टिकट पर विजयी हुए जावेद हाल में राजद छोडकर जदयू में शामिल हो गए थे.
   
जावेद के राजद के सही उम्मीदवार का चयन नहीं किए जाने के कथन पर प्रश्न उठाते हुए राजद नेता भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि घटक द्वारा किसको उम्मीदवार बनाया जाए किसे नहीं, इसपर टिप्पणी करना उचित नहीं है.





 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment