बिहार का कुख्यात बदमाश सुनील सिंह दिल्ली में गिरफ्तार

Last Updated 26 Aug 2014 04:58:03 PM IST

बिहार पुलिस की सूचना पर मोतिहारी जिले के एक कुख्यात बदमाश सुनील सिंह को क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के ख्याला इलाके से गिरफ्तार किया.


गिरफ्तार

पकड़े गए बदमाश पर गैंगवार में प्रतिद्वंदी गुट के दो बदमाशों की हत्या करने और कई अन्य पर जानलेवा हमला किए जाने के आरोप हैं. क्राइम ब्रांच ने इस बदमाश को बिहार पुलिस की सूचना पर पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके से दबोचा.

दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि पकड़े गए बदमाश की निशानदेही पर उसके साथियों को भी दबोचने की कार्रवाई की जा रही है. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अशोक चांद के अनुसार पकड़ा गया अपराधी सुनील सिंह उत्तर बिहार का घोषित अपराधी है.



उसने अपने गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर आठ अगस्त को बिहार के मोतिहारी जिले में प्रतिद्वंदी गुट पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी, जिसमें दो लोगों की जान चली गई थी जबकि कई अन्य घायल हुए थे.

दरअसल मोतिहारी जिले के पताही का रहने वाला मंटू शर्मा का सुनील सिंह, कमल सिंह तथा टुन्ना सिंह गिरोह से वर्चस्व की लड़ाई चल रही है.

घटना के दिन जब मंटू शर्मा अपने तीन साथियों आशुतोष पांडेय, विवेक कुमार तिवारी और अवनीश कुमार सिंह के साथ उजले रंग की स्कार्पियो से जा रहा था तब इस दौरान मोतिहारी के श्रीकृष्ण नगर पथ और एलएनडी कॉलेज के पास पहुंचते ही उस पर पांच बाइकों पर सवार नौ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी.

इस घटना में जहां मंटू शर्मा और आशुतोष पाडेंय की मौके पर मौत हो गई थी वहीं इस घटना में शामिल विवेक तिवारी और अवनीश सिंह अभी भी पटना मेडिकल कॉलेज में घायल होकर भर्ती है.

जांच में जब बिहार पुलिस को पता चला कि इस हत्याकांड को सुनील सिंह के गिरोह ने अंजाम दिया है तब इस बात की जानकारी क्राइम ब्रांच को भी दी गई. बिहार पुलिस से मिली जानकारी के बाद एसीपी केपीएस मल्होत्रा की टीम ने 24 अगस्त को बदमाश सुनील सिंह को ख्याला इलाके से धर दबोचा.

सुनील सिंह ने बताया कि वह दिल्ली के ख्याला में रहने वाले रिश्तेदार के यहां छिपने आया था. जांच में यह भी साफ हुआ है कि सुनील सिंह ने इस घटना को टुन्ना सिंह, विकास सिंह, रवि सिंह, राम प्रवेश, देवा गुप्ता, राहुल सिंह, सुजय सिंह और सुजीत सिंह आदि के साथ मिलकर अंजाम दिया था.

पकड़े गए बदमाश के खुलासे से बिहार पुलिस को भी सूचित करा दिया गया है. सुनील सिंह के खिलाफ हत्या, फिरौती के लिए अपहरण, सुपारी पर हत्या करना, हत्या के प्रयास, धमकी देकर उगाही, प्रॉपर्टी पर कब्जा आदि 25 से अधिक मामले दर्ज हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment