एक बार फिर बिहार में होगी भारी बारिश, आ सकती है बाढ़

Last Updated 23 Aug 2014 12:41:57 PM IST

बिहार में 27 अगस्त के बाद एक बार फिर से मानसून सक्रिय होगा, जिसके बाद पटना समेत कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है.


बादल (फाइल)

bihar flood Monsoon to be active till August 27, Meteorological officials  predicted monsoon active over Bihar, august 27

एक बार फिर बिहार में होगी भारी बारिश

बिहार में 27 अगस्त के बाद एक बार फिर से मानसून सक्रिय होगा, जिसके बाद पटना समेत कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है.

बिहार की राजधानी पटना और आसपास के हिस्सों में शनिवार सुबह हल्के बादल छाए रहे. मौसम विभाग ने इस बीच राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई है.

मौसम विभाग के मुताबिक, राज्य में 27 अगस्त के बाद एक बार फिर से मानसून सक्रिय होगा, जिसके बाद पटना समेत कई जिलों में भारी बारिश होने की आशंका है.



राज्य की राजधानी पटना का शनिवार को न्यूनतम तापमान 26$ 4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है.

राजधानी पटना के अलावा, शनिवार को भागलपुर का न्यूनतम तापमान 28.2 डिग्री सेल्सियस, गया का 26$.7 डिग्री और पूर्णिया का 25.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

इससे पहले, शुक्रवार को पटना का अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस, गया का 35.8 डिग्री, भागलपुर का 33.8 डिग्री और पूर्णिया का 32.4 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया था.

पिछले 24 घंटों के दौरान राजधानी पटना में चार मिलीमीटर तथा पूर्णिया में 18 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment