ऑटोरिक्शा-ट्रेन की टक्कर में 20 की मौत

Last Updated 18 Aug 2014 07:34:31 PM IST

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में एक मानव सहित रेलवे क्रासिंग पर एक ऑटोरिक्शा के मुजफ्फरपुर से देहरादून जा रही राप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से उस पर सवार 20 लोगों की मौत हो गयी.


ट्रेन

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में सेमरा और सुगौली रेलवे स्टेशन के बीच मानव सहित रेलवे क्रॉसिंग पर एक ऑटोरिक्शा मुजफ्फरपुर से देहरादून जा रही राप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया. हादसे में ऑटो पर सवार 20 लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि छिनौता गांव के समीप मानव सहित रेल फाटक पर हुए इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढकर अब 20 हो गई है. मृतकों में आठ बच्चे भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि हताहत हुए लोगों में कई के ट्रेन इंजन में फंस जाने से दूर तक घिसटने से उनके शव के क्षतविक्षत हो गए और उनकी पहचान मुश्किल है.

सुधीर ने कहा कि यह दुर्घटना ऑटोरिक्शा चालक द्वारा गुजर रही ट्रेन से पूर्व रेल गुमटी को पार कर लेने की कोशिश के कारण हुई. मृतकों में शामिल अधिकतर लोगों के एक परिवार के होने की आशंका जताते हुए कहा कि इस हादसे में घायल हुए लोगों को जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment