निर्वस्त्र कर पिटाई में घायल महिला अस्पताल से फरार

Last Updated 22 Jul 2014 12:41:40 PM IST

जहानाबाद में निर्वस्त्र कर पिटी गई दो लोगों की हत्या के आरोपी महिला संगीता देवी रहस्यमय तरीके से पीएमसीएच से फरार हो गयी.


संगीता देवी (फाइल)

पांच दिन पहले जहानाबाद में उग्र भीड़ की पिटाई से घायल और दो लोगों की हत्या के मामले में आरोपित महिला संगीता देवी सोमवार की सुबह पीएमसीएच से फरार हो गयी. उसके साथ उसकी बेटी भी थी.

पिछले गुरुवार को महिला को घायलावस्था में अस्पताल के सीडी वार्ड के बेड संख्या तीन पर भर्ती कराया गया था. उसका इलाज पुलिस हिरासत में चल रहा था.

इस सिलसिले में पीरबहोर थाने में मामला दर्ज कराया गया है. इस बीच जहानाबाद के एसपी आदित्य कुमार सिंह ने संगीता की सुरक्षा में तैनात सात महिला पुलिसक र्मियों को निलंबित कर दिया है.

निलंबित पुलिसकर्मियों में दो महिला एसआई, एक एएसआई और चार सिपाही शामिल हैं. इनमें सब इंस्पेक्टर कुसुम भारती और स्मिता सिंह, एएसआई पूनम रानी और चार सिपाही चंदर्लेखा सिन्हा, कल्पना कुमारी, नीलम सिन्हा और पूनम कुमारी हैं.



मालूम हो, जहानाबाद के निजामुद्दीन मोहल्ले की रहने वाली संगीता देवी को उसके घर में घुसकर गुस्साई भीड़ ने पीट- पीट कर घायल कर दिया था. संगीता और उसके सहयोगी मुन्ना शर्मा को घायलावस्था में इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था.

संगीता के सिर में चोट के कारण चार-पांच टांके लगाए गए थे. सोमवार को उसे अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाना था. इस बीच सोमवार को सुबह छह बजे ही वह अपनी बेटी के साथ अस्पताल से फरार हो गई.

पीएमसीएच के सीडी वार्ड में डॉ. बिमल मुकेश की यूनिट में संगीता का इलाज चल रहा था. डॉ. मुकेश ने बताया कि सोमवार की सुबह लगभग आठ बजे जब वे राउंड पर गए तो उन्हें पता चला कि संगीता अपने बेड नम्बर तीन पर से गायब है. वहां तैनात पुलिस वाले उसे चारों तरफ ढूंढ रहे थे. डॉ. मुकेश ने बताया कि संगीता बिल्कुल ठीक हो गई थी इसलिए सोमवार को उसे अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाना था.

उधर जहानाबाद के एसपी ने बताया कि आरोपित महिला की गिरफ्तारी के लिए जहानाबाद के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी की जा रही है. महिला की तलाश के लिए सभी थानों को हाई अलर्ट कर दिया गया है.

पटना-जहानाबाद सड़क मार्ग पर चौकसी बढ़ा दी गयी है और जगह-जगह वाहनों की तलाशी ली जा रही है. वहीं विशेष टीम गठित कर संदेह वाले जगहों पर छापेमारी शुरू कर दी गयी है. जल्द ही आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment