सास ने दी गवाही, ससुर ने किया बहू से रेप के बाद कत्ल

Last Updated 20 Jul 2014 11:23:49 AM IST

अपने पति के कुर्मों की कहानी बयां करते हुए अदालत में एक सास ने कहा \'ससुर ने बहू से दुष्कर्म किया, जिसके कारण वह गर्भवती हो गयी.\'


पीड़ित (फाइल)

सपना की मौत ससुर द्वारा गला दबाने से हुई है. ये बातें मृतका की सास ने अदालत में उपस्थित होकर कही. बेलछी थाने के कबीरचक गांव में मनचले ससुर द्वारा गर्भवती बहू की हत्या कर लाश गायब कर दिए जाने के मामले में पुलिस ने सास अक्ली देवी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था.

मृतका की सास ने आरोपित ससुर राजो पासवान की अय्याशी का कच्चा चिट्ठा खोल दिया था. अक्ली देवी ने शनिवार को कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया है जिसमें उसने कहा कि उसके पति राजो पासवान ने बहू को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया जिसके कारण वह गर्भवती हो गयी.



इसके अलावा उसके अन्य महिलाओं के साथ भी नाजायज संबंध थे. घटना के दिन जब वह छत पर सो रही थी, तब राजो उसके कमरे में गया और उसके साथ फिर दुष्कर्म करने की कोशिश की.

जब बहू ने इसका विरोध किया तो उसने गला दबा कर उसकी जान ले ली. घटना के बाद ससुर ने बहू के शव को गायब कर दिया. इस संबंध में मृतका के भाई दुर्गा पासवान ने राजो पासवान सहित पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment