बेवफाई से आहत प्रेमी ने प्रेमिका की गली में दे दी जान

Last Updated 21 Apr 2014 04:23:48 PM IST

प्रेमिका की बेवफाई से आहत एक युवक ने खुदकुशी कर ली और सुसाइट नोट में लिखा कि मेरी मौत के बाद मेरा शव मेरी प्रेमिका के हवाले कर दिया जाए.


खुदकुशी (फाइल)

खगौल के छोटी बदलपुरा में रविवार की अल सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. शव सड़क के किनारे पड़ा हुआ था. जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर खगौल पुलिस पहुंच गयी. इसके बाद मृतक के पॉकेट की तलाशी ली गयी तो उसमें सुसाइड नोट मिला.

इस नोट में खुदकुशी की बात लिखी हुई. पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में युवक ने लिखा था कि  मैं छोटी बदलपुरा की रहने वाली एक युवती से प्रेम करता हूं और उससे शादी करना चाहता हूं, लेकिन युवती शादी से इनकार कर रही है. इस वजह से खुदकुशी कर रहा हूं. मेरी मौत के बाद मेरे शव को उसकी प्रेमिका के हवाले कर दिया जाए.

सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने जब उक्त युवती के घर पहुंची तो पहली बार युवती ने युवक को पहचाने और उससे किसी तरह के संबंध से इनकार कर दिया. लेकिन मृतक के मोबाइल से घंटों हुई बातचीत का प्रमाण दिखाने पर युवती ने सब कुछ बयां कर दिया.

युवती ने पुलिस को बताया कि उसके मोबाइल पर एक बार मिस्ड कॉल चला गया था. इसके बाद से दोनों में दोस्ती हो गयी थी. लेकिन युवती ने प्रेम संबंध की बात से इनकार किया.

उसने बताया कि युवक शादी के लिए दबाव बनाता था. उससे तंग आकर कुछ रोज पहले ही उसने अपने मोबाइल फोन का सिम तोड़ दिया था. इस बीच पुलिस ने बताया कि मृत युवक मूल रूप से सहरसा के मीर टोला का रहने वाला था.
फिलहाल वह रुपसपुर स्थित यामाहा के शो रूम में काम करता था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दिया.

पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है. थानाध्यक्ष शिवाजी प्रसाद ने बताया कि युवक की मौत कैसे हुई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद इसका खुलासा हो पायेगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment