भाजपा से फटकार के बावजूद गिरिराज अपने बयान पर कायम

Last Updated 20 Apr 2014 09:10:44 PM IST

अपने विवादित बयान को लेकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के नाराज होने के बावजूद गिरिराज सिंह ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं.


गिरिराज सिंह (फाइल)

गौरतलब है कि उन्होंने कहा था कि जो नरेंद्र मोदी का विरोध करते हैं उनकी भारत में कोई जगह नहीं, पाकिस्तान जाएं.
   
गिरिराज ने भागलपुर से फोन पर कहा कि वह अपने इस बयान पर कायम हैं. सिंह ने दावा किया कि पाकिस्तान सहित कई अन्य शक्तिशाली देश जो कि अपनी सरजमीं से भारत विरोधी गतिविधि में संलिप्त हैं वे मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकने में लगे हुए हैं.
   
उन्होंने कहा कि भारत के कुछ नेताओं के जरिए पाकिस्तान इस चुनाव में मिथ्यावाद अभियान चलाकर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकने में लगा हुआ है.
   
सिंह ने कहा कि उन्होंने इसी परिप्रेक्ष्य में मोदी के कुछ विरोधियों को पाकिस्तान समर्थक बताया है और उनसे पड़ोसी देश चले जाने को कहा क्योंकि उनकी भारत में जगह नहीं है.

नीतीश सरकार में पशुपालन मंत्री रहे गिरिराज सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में सभी का विरोध होता है और उसमें उन्हें कोई समस्या नहीं है पर किसी को राष्ट्रीय हित के खिलाफ कार्य करने का अधिकार नहीं.
   
उल्लेखनीय है कि गिरिराज सिंह के दो दिनों पूर्व दिए गए इस बयान से उनके पार्टी (भाजपा) नेतृत्व के दूरी बना लिए जाने के साथ बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर अपने संदेश में कहा है कि उनकी पार्टी सिंह के गैरजिम्मेदाराना बयान को सही नहीं ठहराती है.
   
बिहार में सत्ताधारी पार्टी जदयू के अलावा कांग्रेस ने गिरिराज सिंह के इस बयान के खिलाफ निर्वाचन आयोग में शिकायत करने की बात कही है.
   



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment