चुनाव के नाम पर व्यवसायियों से उगाही कर रहा है जदयू

Last Updated 19 Apr 2014 03:18:25 PM IST

भाजपा ने कहा कि राजद की राह पर चलकर अब जदयू भी व्यवसायियों से चुनाव के नाम पर जबरन धन इकट्ठा करने में भिड़ गया है.


भाजपा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने शुक्रवार को जदयू पर निशाना साधते हुए कहा कि स्थिति यह है कि उन व्यवसायियों पर दबाव बनाने के लिए जदयू के लेटर पैड और मुहर तक का इस्तेमाल किया जा रहा है. पाण्डेय प्रदेश भाजपा कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि यह धन उगाही दूरभाष या मुलाकात कर नहीं की गई है. मिली जानकारी के अनुसार पार्टी कार्यालय द्वारा इस तरह के कई पत्र विभिन्न कंपनियों को जारी किये गये हैं. पाण्डेय ने जदयू के प्रदेश महासचिव रविन्द्र सिंह द्वारा जारी एक पत्र का हवाला देते बताया कि एसपी वर्मा रोड, पटना स्थित टाटा प्रोजेक्टस से वित्तीय सहायता की मांग की गई है.

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता को याद होगा तो यह कार्य जंगलराज के समय में राजद किया करता था. व्यवसायियों से जबरन चुनाव के नाम पर पैसा मांगा जाता था. इसके लिए राजद के गुर्गे भय पैदा करते थे. नतीजतन न जाने कितने व्यवसायी राज्य छोड़ कर चले गये.

उन्होंने कहा कि जदयू के प्रदेश महासचिव ने किसके इशारे पर यह किया होगा इसे जनता बखूबी समझती है. दरअसल इस चुनाव में जदयू और कांग्रेस-राजद का सफाया होने जा रहा है.

दूसरे चरण में मतदान का बढ़ा प्रतिशत साफ इशारा कर रहा है कि महंगाई व भ्रष्टाचार से त्रस्त जनता परिवर्तन चाहती है. गत चुनाव के मुकावले वोट प्रतिशत में 10 से 14 प्रतिशत की वृद्धि ने कांग्रेस-राजद और जदयू के रणनीतिकारों को सोचने के लिए बाध्य कर दिया है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment