नमो दिलायेंगे बिहार को विशेष दर्जा: शत्रुघ्न

Last Updated 09 Apr 2014 04:47:39 PM IST

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बिहार को विशेष पैकेज के साथ विशेष राज्य का दर्जा भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ही दिलायेंगे.


पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल)

पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा और पटना साहिब लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने यह जोर देकर कहा है कि बिहार में विकास के लिए विशेष पैकेज के साथ विशेष राज्य का दर्जा भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ही दिलायेंगे.

मंगलवार को रामनवमी के अवसर पर अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ दरभंगा हाउस स्थित काली मंदिर में पूर्जा-अर्चना करने के बाद जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज गुजरात के विकास मॉडल को देश-दुनिया में स्वीकार किया जा रहा है.

उन्होंने लोगों से अपील की कि जिस कांग्रेस को अपने 60 साल दिये, नमो को सिर्फ 60 माह दे कर देखें. देश तरक्की की राह पर अमन शांति के साथ चलेगा. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर केंद्र में एनडीए के नेतृत्व में सरकार बनी, तो सबसे पहले महंगाई पर लगाम लगायी जायेगी.

जमाखोरी और कालाबाजारी पर रोकथाम के लिए विशेष अदालतें गठित की जाएंगी. इस अवसर पर पटना साहिब लोकसभा के प्रभारी रत्नेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजेश रमण, विजय यादव, साकेतं सिंह, शिवशंकर यादव, अरविन्द यादव, अनिल यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे.





 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment