‘मैनिफेस्टो कोई सिरयसली नहीं पढता है'

Last Updated 08 Apr 2014 11:35:07 AM IST

रामविलास पासवान के मुताबिक कोई भी व्यक्ति चुनावी घोषणा पत्र को संजीदगी के साथ नहीं पढता और मतदाता नेता की नीयत से प्रभावित होते हैं.


रामविलास पासवान (फाइल)

भाजपा जहां अपना चुनावी घोषणा पत्र पर खुश हो रही है वहीं उसकी सहयोगी पार्टी लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) का कहना है कि कोई भी व्यक्ति चुनावी घोषणा पत्र को संजीदगी के साथ नहीं पढता और मतदाता नेता की नीयत से प्रभावित होते हैं.

लोजपा सुप्रीमों रामविलास पासवान ने कहा ‘मैनिफेस्टो कोई सिरयसली नहीं पढता है’. देशवासी राजग की सोच से सहमत हैं. उन्होंने दावा किया कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के पक्ष में देश में लहर चल रही है.

पासवान की पार्टी लोजपा भाजपा और उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के साथ तालमेल कर लोकसभा चुनाव लड रही है.      

बाद में जमुई संसदीय क्षेत्र में पडने वाले शेखपुरा में अपने पुत्र चिराग पासवान के पक्ष में प्रचार करते हुए रामविलास पासवान ने राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे जिस गठबंधन के सदस्य हैं उसकी लुटिया डुबोते हैं.

इस अवसर पर रामविलास पासवान के साथ राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के कभी विश्वस्त माने जाने वाले पाटलिपुत्र संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव भी उपस्थित थे.





 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment