ट्रक से 26 लाख रुपए के प्याज गायब होने पर जांच में जुटी पुलिस

Last Updated 29 Nov 2019 03:56:08 PM IST

महाराष्ट्र के नासिक से लगभग 26 लाख रुपए की प्याज लेकर निकले एक ट्रक से मध्यप्रदेश के शिवपुरी में गायब हुए प्याज के मामले की शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी है।


पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने आज बताया कि कल यह मामला सामने आने के बाद पुलिस द्वारा इस मामले में तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी गई थी। इसके बाद जिले के पोहरी क्षेत्र से प्याज के कुछ बोरे बरामद किए गए हैं तथा अभी कार्रवाई एवं संदिग्धों से पूछताछ जा रही है।

उन्होंने बताया कि नासिक के व्यापारी प्रेमचंद शुक्ला द्वारा कल जानकारी दी गई थी कि लगभग 40 टन प्याज लेकर एक ट्रक गत 11 नवंबर को नासिक से गोरखपुर उत्तर प्रदेश के लिए चला था, लेकिन यह ट्रक गोरखपुर नहीं पहुंचा। शिवपुरी के इमामबाड़ा निवासी जावेद ने शिवपुरी के ट्रक में यह प्याज लोड कराई थी एवं ड्राइवर सोनू उसको लेकर चला था। नासिक के व्यापारी द्वारा बार-बार संपर्क करने पर जब दोनों ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो वह शिवपुरी आया एवं उसने पता लगाया तो ट्रक तेंदुआ थाना क्षेत्र में खड़ा मिला, जिसमें से प्याज गायब थी।

इसके बाद उसने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। जिस पर से पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस को आशंका है कि प्याज को शिवपुरी जिले में आसपास के क्षेत्रों में बेचा गया है।

 

वार्ता
शिवपुरी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment