तलाक का खर्चा उठाने के लिए महिला ने ईबे पर बिक्री के लिए डाला अपनी शादी का जोड़ा

Last Updated 17 Aug 2016 04:55:35 PM IST

ब्रिटेन में एक दिलचस्प वाकया हुआ है. तलाक का खर्चा उठाने के लिए एक महिला ने ईबे पर अपनी शादी का जोड़ा बिक्री के लिए डाल दिया.


ईबे पर डाला शादी का जोड़ा
लंदन की एक 28 वर्षीय महिला को जब पता चला कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है तो उससे तलाक लेने के लिए और इस प्रक्रिया में होने वाले खर्च के लिए पैसा जुटाने के लिए उसने अपने 2,000 ब्रिटिश पाउंड के शादी के डिजाइनर जोड़े को बिक्री के लिए ईबे पर डाल दिया.
   
डेलीमिरर के मुताबिक चेस्टरफील्ड की रहने वाली सामंथा वाग ने यह ड्रेस अगस्त 2014 में अपनी शादी पर पहनी थी. सामंथा के मुताबिक शादी के 18 महीने बाद उसे उसके पति ने छोड़ दिया था और अब वह किसी अन्य महिला के साथ रह रहा है.
    
सामंथा ने कहा है कि उनकी ड्रेस थोड़ी गंदी हो रही है और इस पर से ‘‘धोखे की दुर्गंध को दूर करने के लिए’’ इसे ड्रायक्लीन करवाना होगा. इस सौदे में अभी तक 12 लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है लेकिन कोई बोली नहीं लगाई गई है. 
    
2,000 पाउंड की इस ड्रेस के लिए उन्होंने 500 ब्रिटिश पाउंड से बोली शुरू की है.\"\"
    
वेग ने लिखा है, ‘‘अगर आप ऐसी ड्रेस चाहते हैं जो खराब स्मृतियों और टूटी उम्मीदों तथा सपनों से भरी हो तो यह ड्रेस आपके ही लिए है. मैं आशा करती हूं कि यह ड्रेस आपके लिए और ज्यादा खुशियां लेकर आए. अगर ऐसा नहीं भी होता है तो आप इसे यहां तो कभी भी बेच ही सकते हैं.’’
   
उन्होंने आगे लिखा है, ‘‘अगर आपके कोई सवाल हों- ड्रेस के बारे में या फिर इस बारे में कि मेरा पति किसके साथ भागा है तो आप मुझसे बेझिझक संपर्क कर सकते हैं.’’
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment