OMG! शादी के 19 साल बाद पति को पता चला पत्नी है मर्द

Last Updated 23 Jun 2016 03:57:32 PM IST

क्या यह संभव है कि शादी के कई साल बाद तक कोई शख्स अपने जीवन साथी के बारे में ये न जान सके कि वह स्त्री है या पुरुष? लेकिन बेल्जियम के एक शख्स के साथ ऐसा ही कुछ हुआ.


(फाइल फोटो)

आप भी हैरत में पड़ गए ना. जी हां, बेल्जियम के रहने वाले जेन ने दावा किया है कि शादी के 19 साल बात उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी मोनिका औरत नहीं बल्कि मर्द है. इस समय जेन की उम्र 64 साल और उनकी पत्नी मोनिका की उम्र 48 साल है.

जेन ने कहा, "मैंने मोनिका से 19 साल पहले शादी की थी. वह अन्य महिलाओं की तरह ही आकर्षक दिखती है और उनमें पुरुष का कोई भी लक्षण नहीं दिखाई देता. वह मुझे मासिक धर्म का बहाना बनाकर बेवकूफ बनाया करती थीं और सच छिपाने के लिए सेनिटरी टॉवल का इस्तेमाल करती थीं."

उन्होंने कहा, "सेक्स के दौरान भी मैंने इस तरह की चीजों पर ज्यादा गौर नहीं किया."

मोनिका इंडोनेशियन है. जेन ने बताया कि बेल्जियन अथॉरिटी ने उनकी पहचान को लेकर संदेह जताया था लेकिन डॉक्यूमेंट्स की जांच पड़ताल के बाद कोई आपत्ति नहीं जताई.

उन्होंने बताया कि वह मोनिका को बेल्जियम लाये थे और यहां लाने में काफी परेशानी हुई थी. कोर्ट को भी उसकी लैंगिक पहचान और उससे जुड़े डॉक्यूमेंट्स पर गंभीर संदेह जताया था. लेकिन कोर्ट ने बाद में कुछ नहीं कहा.

शादी के बाद दोनों को बच्चे की जरूरत नहीं थी क्योंकि पहली पत्नी से जेन को दो बच्चे थे. जेन ने बताया कि उनके बेटे ने मोनिका को कई बार नाइट क्लब में छोटे कपड़ो में देखा था, जिसके कारण दोनों में झगड़े होते रहते थे.

जेन ने आगे बताया कि उसके एक दोस्त ने उसे कई बार मोनिका के पुरुष से महिला बनने की बात बताई थी लेकिन उसे कभी भरोसा नहीं हुआ. लेकिन जब बेटे ने भी यही बात कही तो जेन ने सच का पता लगाने की ठानी.

जांच पड़ताल में आखिर सच सामने आ गया लेकिन इससे जेन को बहुत धक्का लगा. फिलहाल उसका मानसिक इलाज चल रहा है.

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment