लंदन में खुल रहा है दुनिया का पहला नेकेड रेस्‍टोरेंट, 1500 से ज्यादा लोग वेटिंग में

Last Updated 23 Apr 2016 12:48:58 PM IST

अगर हम आपसे कहें कि खाना खाने के लिए आपको पूरी तरह न्यूड होना होगा तो आप क्या समझेंगे? शायद आप इसे पागलपन ही समझेंगे.


(फाइल फोटो)
अभी तक आप भोजन करने के लिए रेस्तरां में बड़े चाव से जाते थे, पर लंदन में एक ऐसा रेस्तरां खुलने जा रहा है जहां आप जाना शायद पसंद न करें.पर दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो इस रेस्तरां में जाने के लिए लाईन में लगे हुए हैं.
 
लंदन में जून में ‘द बुनियादी’ नाम का एक ऐसा ही रेस्तरां खुलने जा रहा है जहां पर न्यूड लोग खाना खाने आएंगे.
 
लंदन में ‘नेकेड रेस्तरां’ के मालिक ने कहा कि मैं ऐसा अनुभव देना चाहता हूं जिसमें कोई केमिकल, कोई आर्टिफिशयल कलर, कोई बिजली, गैस या फिर फोन और यहां तक कि कोई कपड़ा भी न शामिल हो.
 
इस रेस्तरां में 42 लोगों की बैठने की क्षमता होगी लेकिन अभी तक 15,624 से ज्यादा लोगों ने इस रेस्तरां में खाना खाने के लिए बुकिंग कराई हुई हैं. ये सभी वेटिंग लिस्ट में डाले गए हैं.
इस रेस्तरां प्रोजेक्ट्स को संचालित करने वाली कंपनी ‘लॉलीपॉप’ कर रही है.
 
इस रेस्तरां के मालिक सेब लियॉल है. उनका कहना है की इस रेस्तरां में आकर लोग सच्ची आजादी और इसके विचार का अनुभव कर सकें. 

इस रेस्तरां के केबिन बांस के बने हुए हैं और कई पार्टशिनस हैं. यहां हाथ से बने मिट्टी के बर्तनों में खाना सर्व किया जाएगा. ग्राहकों को लकड़ी के फर्नीचर पर बैठना होगा.यहां खाना गैस पर नहीं बल्कि लकड़ी पर पकाया जाएगा.
 
यह रेस्तरां फर्स्ट कम फर्स्ट गेस्ट के आधार पर टिकट्स दे रहा है. यहां आने वाले ग्राहकों को चेंजिंग रूम और लॉकर्स की सुविधा भी दी गई है. इन ग्राहकों को अपने केबिन तक जाने के लिए गाउन भी दिया जाएगा. इस रेस्तरां में कोई भी फोटोग्राफ लेना मना है. यहां एक केबिन उनके लिए भी बनाया गया है जो कपड़े पहनकर भोजन करना चाहते हैं.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment