सात दशकों बाद दोबारा मिलेगा एक प्रेमी जोड़ा

Last Updated 13 Feb 2016 03:52:12 PM IST

हमारी भावनाएं हमें एक-दूसरे से जोड़े रहती हैं. चाहे वो मां-बेटे का रिश्ता हो या फिर बाप-बेटी का या फिर प्रेमी-प्रेमिका का, बस भावनाएं ही एक-दूसरे से पिरोए रहती हैं.


फाइल फोटो

इंटरनेट पर जब एक प्रेमी जोड़ा सात दशकों बाद फिर से सर्च में आया तो दोनों की एक-दूसरे के प्रति ये भावनाएं फिर जगृत हो गई. और अब वे एक-दूसरे से मिलने जा रहे हैं.

93 साल के नोरवुड थॉमस और 88 साल की उनकी प्रेमिका जॉयसे मॉरिस के सात दशकों बाद हुए मिलन ने इस विश्वास को और मजबूत कर दिया है.




द्वितीय वियुद्ध के दौरान रिहाई के लिए हुए जल-थल-वायु सेनाओं के संयुक्त ऑपरेशन का दिन के ठीक एक दिन पहले शादी करने वाले थॉमस और मॉरिस युद्ध के बाद अटलांटिक के दूसरी ओर से एक-दूसरे को पत्र लिखा करते थे. लेकिन बाद में उन दोनों ने दूसरी शादी करने का निर्णय लिया. अब करीब सात दशकों बाद दोनों फिर से एक साथ हैं.

दूसरी शादी के दशकों बाद दोनों अब फिर से अकेले हो गए थे. थॉमस विधुर हैं, जबकि मॉरिस ने तलाक ले लिया है. मॉरिस और थॉमस की प्रेम कहानी को इंटरनेट ने रिश्तों और संवाद को बदल दिया है.

दोनों काफी समय से चैटिंग कर रहे थे. एक-दूसरे से बेहद दूर होने के चलते उनका पत्र व्यवहार बंद हो गया था, लेकिन इंटरनेट के जरिए वे फिर करीब आ गए. अब थॉमस अमेरिका से ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं. दोनों वेलेंटाइन-डे साथ में मनाएंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment