जांघ से 14 सेकेंड में तोड़ डाले तीन तरबूज

Last Updated 21 Sep 2015 12:55:34 PM IST

यूक्रेन की राजधानी कीएव में रहने वाली 30 वर्षीय महिला ओल्गा लियासचुक सबसे कम समय में अपनी जांघों से तरबूज फोड़ने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बना चुकी हैं.


ओल्गा लियासचुक (फाइल फोटो)

उन्होंने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान अपनी यह क्षमता प्रदर्शित की और इस दौरान गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्डस, 2016 का संस्करण जारी किया है. उन्हें आईटी के कार्यक्रम ‘दिस मॉर्निग’ में अपनी प्रतिभा से लोगों का साक्षात्कार कराने के लिए आमंत्रित किया गया था.

इस कार्यक्रम के दौरान फिलिप स्कोफील्ड और हॉली विलोबी ने आश्र्चय जाहिर किया. इन तरबूजों को तोड़ने के लिए उसने आसानी से यह काम दिखाया, लेकिन तीसरा तरबूज उसकी जांघों से निकलकर छिटक गया था.

मेल ऑनलाइन की खबर के मुताबिक, यह एक प्रभावी लेकिन कुछ हद तक विचित्र क्षण था जबकि एक महिला ने तीन तरबूजों को अपनी जांघों में फंसाकर तोड़ दिया.

इस घटना का सीधा प्रसारण भी किया जा रहा था. हंसी मजाक के क्षणों में महिला ने तीन बड़े तरबूजों में से एक को जांघों के बीच रखा और लोगों से पूछा कि क्या वे अपना काम शुरू कर सकती हैं. उन्होंने तरबूज को बड़ी आसानी ने दबा दिया और इस पर कार्यक्रम के प्रस्तुतकर्ताओं, फिलिप स्कोफेल्ड और होली विलौबी ने आश्र्चय जाहिर किया.

इस दौरान साल्ट ऐंड पेपा का एक गीत बजता रहा. इसके बाद ओल्गा ने एक तौलिए से अपनी टांगों को सुखाया ताकि अगला तरबूज जांघों से फिसल न जाए. इसके साथ ही, ओल्गा में दूसरा तरबूज भी तोड़कर दिखा दिया.

तीसरा तरबूज प्रारंभ में उनकी जांघों के बीच से फिसल गया लेकिन उन्होंने जमीन पर बैठकर इसे भी तोड़ दिया. और इससे साथ ही कार्यक्रम के प्रस्तुतकर्ताओं ने नया रिकॉर्ड बनने की घोषणा कर दी.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment