मॉडल ने बर्गर खाने में तोड़े सारे रिकॉर्ड

Last Updated 18 Sep 2015 11:49:15 AM IST

न्यूजीलैंड की एक मॉडल ने मोटापे से न डरते हुए सबसे ज्यादा बर्गर खाने का ही चैलेंज ले लिया और महज 16 मिनट के अंदर 20 बर्गर खा गई.


फाइल फोटो

बच्चों को बर्गर आदि बहुत पसंद होते हैं वो एक दो बर्गर तो असानी से खा सकते हैं. पर बात जब एक मॉडल की हो तो मॉडल जैसे प्रोफेशन में लोग अपने खान-पान पर ज्यादा ध्यान बरतते हैं.

वैसे भी लोग बर्गर खाने से डरते हैं कि कहीं उन पर मोटापा न छा जाए. पर न्यूजीलैंड की एक मॉडल ने मोटापे से न डरते हुए सबसे ज्यादा बर्गर खाने का ही चैलेंज ले लिया.

खास बात यह भी कि मॉडल महज 16 मिनट के अंदर 20 बर्गर खा गई. इस मॉडल का नाम नेला जाईसर है, जिसने कॉम्पटिशन के शुरु आती डेढ़ मिनट में ही 5 बर्गर चट कर दिए. ढाई मिनट में वह 5 और बर्गर खा गई. इस तरह उसने महज 4 मिनट में ही 10 बर्गर खा लिए.

पर अगले 10 बर्गर खाने में उसे 12 मिनट लग गए. वो ये कॉम्पटिशन जीतने में सफल रही. नेला जाईसर (23) 2013 में न्यूजीलैंड की शीर्ष मॉडल चुनी गई थी. नेला जाईसर के 20 बर्गरों के खाने का वीडियो उसने खुद अपने यू-ट्यूब अकाउंट पर पोस्ट किया है. उसने खुद से तेज और ज्यादा बर्गर खाने का लोगों को चैलेंज भी दिया है.

नेला ने हाल ही में 5 फुट लंबे सबवे सैंडविच को महज नौ मिनटों में खाने का रिकॉर्ड बनाया है, तो महज 16 मिनटों में ही वो चिकन के 120 टुकड़े भी खा चुकी है. खास बात तो यह है कि इतना सब कुछ खाने के बावजूद नेला कमाल की फिटनेस प्रेमी है. वह हमेशा फिट रहती है.

 

देखे विडियो

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment