जब कान से निकले 26 कॉकरोच

Last Updated 03 Sep 2015 02:50:12 PM IST

हमारे शरीर में यदि कोई तकलीफ होती है तो हम बेचैन हो जाते हैं और यदि तकलीफ कोई ऐसी हो जिसे सहना मुश्किल हो तो हमें अस्पताल जाना ही पड़ता है.


जब कान से निकले 26 कॉकरोच

चीन के भी एक अस्पताल में ऐसा ही वाक्या सामने आया है जहां एक लड़के के कान में 26 कॉकरोचों ने डेरा जमा रखा था. चीन के बीजिंग शहर में एक 19 साल के ली नाम के लड़के के कान में पूरे 26 कॉकरोच ने घर बना लिया था.

खबर के मुताबिक, ली को अचानक से रात में सोते वक्त कान में बेतहाशा दर्द हुआ जिसकी वजह से उसे तुरंत डॉक्टर के पास लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसके कान का एक्स-रे किया जिसमें उसके कान में कुछ रेंगती हुई चीज देखी गई जिसके लिए डॉक्टरों ने उसका तत्काल ऑप्रेशन करने का फैसला किया और ऑप्रेशन के दौरान डॉक्टरों को पता चला की ली के कान में 26 कॉकरोच हैं.

जो कि धीरे-धीरे कान के हिस्से को नुकसान पहुंचा रहे थे, डॉक्टरों का अनुमान है कि अंडे देने से पहले ही मादा कॉकरोच ली के कान में चली गई थी जहां उसने 25 बेबी कॉकरोच को जन्म दे दिया.

फिलहाल ली की सर्जरी हो चुकी है और वो पूरी तरह से ठीक है. डॉक्टरों ने कहा है कि ली सही वक्त पर अस्पताल आ गया था इसलिए उसे बचाया जा सका वरना कुछ भी हो सकता था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment