अजब चोरों को गजब उपहार

Last Updated 27 Aug 2015 10:21:00 AM IST

कहानी कुछ ऐसी है कि जहां चोरों को चोरी करने पर अच्छी खासी पिटाई और हवालात की हवा खानी पड़ती है वहीं हॉलैंड में चोरों के लिए अनोखा काम करने का फैसला किया गया है.


फाइल फोटो

यहां अब चोरों को सजा नहीं गिफ्ट और गुलदस्ते दिए जाएंगे. आए दिन चोरियों से तंग आकर एक स्टोर ने अपने 10 हजारवें चोर को एक हानिरहित लेकिन

शर्मनाक सबक सिखाने का फैसला किया और उसे फूल, केक और एक प्रमाण पत्र प्रदान किया गया.

हॉलैंड के एक डिपार्टमेंटल स्टोर में जब चोरियों की संख्या 9,999 हो गई तो स्टोर प्रशासन ने सभी कर्मचारियों को चौकन्ना कर दिया और वह दिन आ गया जब एक महिला को 10 हजारवीं चोर का गौरव प्राप्त हुआ.

प्रबंधक ने सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध महिला को देखकर द्वार पर गार्ड को चौकन्ना कर दिया और एक स्टाफ सदस्य उसके सामने 10 हजारवीं चोरी की बधाई का एक सर्टिफिकेट लेकर आ गया. फिर एक बैंड ने संगीत बजाना शुरू कर दिया और गार्ड महिला को प्रबंधक के पास लाया जहां यह फूलों का एक बड़ा गुलदस्ता, केक, जन्मदिन टोपी पहनाने की कोशिश भी की गई.

प्रबंधक ने इस कार्रवाई पर महिला चोर को बधाई भी दी. महिला इस प्रक्रिया में हक्का-बक्का होकर रह गई. इससे पहले के महिला से अन्य बातें की जाती वह शर्मिंदगी के कारण हाथ छुड़ा कर भाग निकली, लेकिन उसके हाथ में केक का एक टुकड़ा थमा दिया गया था.

महिला के बाहर जाने के बावजूद भी स्टाफ का शोरशराबा जारी रहा और बैंड पर संगीत की धुन भी बजाई जाती रही.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment