महिला की आंखों से निकलीं 20 जुएं

Last Updated 05 Aug 2015 02:30:40 PM IST

क्या कभी आपने किसी की आंखों से जुएं निकलते देखा है, आप में से ज्यादातर लोगों का उत्तर होगा नहीं, लेकिन यह अजीबो-गरीब घटना घटी है चीन के शानडोंग में.


फाईल फोटो

जहां झांग नाम की महिला की आंखों के अंदर जुओं ने अपना घर बसा लिया था. खबर के मुताबिक, झांग को अपनी आंखों के अंदर खुजली और जलन महसूस हुई जिसके बाद धीरे-धीरे उसे आंखों से दिखना कम हो गया और उसकी आंखें सूज गई, उसने घबराकर अपने बेटे से कहा कि वो जरा उसकी आंखों को चेक करे, जिसके बाद उसके बेटे ने उससे कहा कि उसकी आंखों में कोई चीज रेंग रही है.

फिर दोनों घबराकर अस्पताल भागे जहां पहुंचते-पहुंचते महिला की आखों में खुजली और जलन बढ़ गई थी, डॉक्टरों ने उसकी आंखें जांची तो वो भी हैरान रह गए क्योंकि उसकी आंखों में कार्निया और पलक के पास काफी मात्रा में जुओं ने घर बना लिया था.

डॉक्टरों ने तुरंत उसका ऑप्रेशन किया जिसमें 20 जुएं निकाले गए. ये जुएं सफेद रंग के थे जो कि अक्सर लोगों को जानवरों से तब प्राप्त होते हैं जब वो बिना जानवरों को साफ किए उनके साथ खेलते हैं या सोते हैं. फिलहाल अब झांग पूरी तरह से सही है लेकिन उसकी यह बात देश-दुनिया में अचरज का केंद्र बनी हुई है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment