मधुमक्खी ने कराई विमान की आपातस्थिति लैंडिंग..

Last Updated 09 Jun 2015 02:50:50 PM IST

विमान के इंजीनियरों ने विमान के पिछले हिस्से में देखा कि पीले और काले रंग का एक छोटा सा जीव उन्हें मिला जो इस सारे हंगामे में अपनी जान गंवा चुकी था.


मधुमक्खी ने कराई विमान की लैंडिंग (फाईल फोटो)

अपनी तरह की अनोखी घटना में, साउथेम्टन से डबलिन जा रहे एक विमान को एक मधुमक्खी की वजह से वापस आना पड़ा और आपातस्थिति में उतरना पड़ा. फ्लाईबे के विमान में कुछ दर्जन मुसाफिर साउथेम्टन से डबलिन जा रहे थे. रास्ते में ‘संदिग्ध तकनीकी गड़बड़ी’ की वजह से ‘बीई-384’ उड़ान के पायलट ने विमान को वापस हवाई अड्डा ले जाने का फैसला किया.

विमान के उतरने के बाद इंजीनियरों ने तकनीकी परेशानी का स्रोत तलाशने के लिए विमान को अच्छी तरह से खंगाला तो उन्हें विमान के पिछले हिस्से में पीले और काले रंग का एक छोटा सा जीव मिला जो इस सारे हंगामे में अपनी जान गंवा चुका था.

‘द इंडिपेंडेंट’ ने एक प्रवक्ता के हवाले से खबर दी है, जिसमें उन्होंने पुष्टि की कि विमान एक संदिग्ध तकनीकी परेशानी की वजह से वापस आया था और सभी यात्री सामान्य तौर पर विमान से उतर गए.

उन्होंने कहा कि निरीक्षण के बाद फ्लाइबे के इंजीनियरों ने पाया कि परेशानी की वजह एक मधुमक्खी थी जो किसी सामान या मुसाफिर के साथ विमान के भीतर आ गई थी.
    



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment