देख लीजिए, ये है दाढ़ी वाली शादीशुदा महिला

Last Updated 30 Mar 2015 08:35:31 PM IST

एक शादीशुदा महिला जिसकी भरी-पूरी दाढ़ी है इतना ही नहीं इस महिला की दाढ़ी से उसके पति को भी लगाव है.


ये है दाढ़ी वाली शादीशुदा महिला

क्या आपने ऐसी शादीशुदा महिला को देखा है जो भरी-पूरी दाढ़ी रखती है, शायद नहीं, लेकिन हम आपको बता रहे हैं एक ऐसी ही महिला के बारे में जिसके बड़ी दाढ़ी है, इतना ही नहीं इस महिला की दाढ़ी से उसके पति को भी लगाव है, यह कोई और नहीं बल्कि कैलिफोर्निया के सनीविले में रहने वाली ऐनालिसा हैकलमैन है.

हालांकि ऐनालिसा ने अपने यह दाढ़ी जानबूझ कर नहीं उगाई है, बल्कि वो पॉलिसिस्टिक ओवेरियन सिंड्रोम से पीड़ित हैं, यह एक ऐसी मेडिकल कंडिशन है जिसमें बाल अपने आप तेजी से बढ़ते हैं, इसी के चलते ऐनालिसा के आज भरी- पूरी दाढ़ी उग आई है. 
 
हालांकि ऐनालिसा अपनी दाढ़ी को लगातार कई सालों तक कटवाती रहीं, लेकिन बाद में एक समय ऐसा आ गया जब वो अपनी अपनी दाढ़ी को बढ़ाने लगी और इसी तरह जीने लगी. 
 
इसमें एक और बात ये भी है कि ऐनालिसा ने अपनी यह दाढ़ी अपनी शादी के समय भी नहीं कटवाई थी, उनकी शादी को पांच साल पूरे होने जा रहे हैं, इसमें खुशी की बात ये है कि एनालिसा के पति को उनकी दाढ़ी कोई परेशानी नहीं, उनका कहना है कि ऐनालिसा अगर दाढ़ी रखती भी तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.
 
लगातार पांच सालों तक दाढ़ी में रहने के बाद ऐनालिसा ने फैसला किया है कि इस बार शादी की पांचवी वर्षगांठ पर वह अपनी दाढ़ी साफ करवाएंगी ताकी वो अपने पति को एकबार फिर से सुन्दर और आकर्षक दिखे. 
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment