अपने पति को वेश्याओं संग सोने को कहती है ये वर्जिन पत्नी!

Last Updated 23 Mar 2015 09:48:26 PM IST

एक शादीशुदा औरत जो सालों बाद आज भी वर्जिन है और अपने पति को वेश्याओं संग सोने को कहती है.


ऐरिका हॉलोवे और एंड्रीउ

क्या ऐसा कभी हो सकता है कि कोई सालों तक शादीशुदा हो और उस जोड़े के बीच शारीरिक संबंध ना बनें हों? बिल्कुल आपका जबाव ना ही होगा.

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहने वाले इस जोड़े ने साल 2012 में शादी रचाई थी, 30 साल की ऐरिका हॉलोवे 15 साल की उम्र से ही असेक्‍शुअल हैं, उनके पति भी 30 साल के हैं और उनका नाम एंड्रीउ है.
 
इससे पहले की हम आपको इस कहानी में आगे ले चलें, पहले बता दें कि असेक्‍शुअल वो लोग होते हैं जिन्हें सेक्स या सेक्स संबंधी बातें या उन्हें वैसे रिश्ते रखने में कोई दिलचस्पी नहीं होती.
 
ऐरिका जब 15 साल की थी तभी से उन्हें पता था कि वो असेक्‍शुअल हैं, उनके पति पेशे से आईटी कंसलटेंट हैं और ऐरिका से शादी भी रचाया क्योंकि उससे प्यार करते थे.
 
हैरत की बात है कि दोनों में कभी सेक्स नहीं हुआ, असेक्‍शुअल होने के चलते ऐरिका एंड्रिउ को खुद वेश्याओं के साथ सोने को कहती हैं.
 
ऐरिका से शादी होने के बाद एंड्रिउ ऐरिका की मर्जी से अब तक 10 वेश्याओं के साथ हमबिस्तर हो चुकें हैं, ऐरिका कहती हैं कि पति के साथ संबंध बनाने की बात सोचते ही उनके मन में इस रिश्ते को लेकर खटास आ जाती है.
 
ऐरिका अपने पति को खूब प्यार करती हैं पर, अपने पति की जरूरतों को देखते हुए उसके लिए एक लिव-इन पार्टनर भी ढूंढ रहीं हैं.
 
एंड्रीउ इस मामले में बोलते हैं कि वो ऐरिका को बहुत मिस करते हैं, पर सब जानते हुए किसी तरह की जोर-जबरदस्ती नहीं करना चाहते, उन्होंने माना कि ऐरिका से दूर जाने की कोशिशें सब काफूर ही गई हैं क्योंकि वो ऐसा कर ही नहीं पाते.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment