तीन हजार पुरुषों के साथ हमबिस्तर हुई ये महिला

Last Updated 17 Feb 2015 07:55:18 PM IST

इंगलैंड के शेफील्ड में रहने वाली एक महिला का कहना है कि वो 3000 मर्दों के साथ अब तक सेक्स कर चुकी है.


तीन हजार पुरुषों के साथ सेक्स

हर समाज में लोग जिंदगी भर एक ही पार्टनर को सेक्स के लिए भी बनाए रखें, ये जरूरी नहीं होता, वह महिला 63 साल की है और मानती है कि हर साल लगभग 100 मर्दों के साथ संबंध बनाती थीं, वो शादीशुदा है और इस काम के लिए उनके अपने पति की भी रजामंदी है.

इस महिला के पति का नाम बैरी है और दोनों की काफी पहले शादी हो गई थी, उनकी अभी दो पोते भी हैं, इस महिला का कहना है कि प्यार एक चीज है और संबंध बनाना दूसरी, एक ही पार्टनर के साथ जिंदगी बिताना अलग है और उसी के साथ सेक्स करना अलग,
 
अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए इस महिला ने बताया कि शादी के सालों बाद उसके पति बैरी ने ही सेक्स के लिए पार्टनर बदलने की बात कही थी.
 
पहले तो ये आइडिया सुनकर महिला को बहुत गुस्सा आया पर, कुछ समय बाद वो खुद भी इसके लिए तैयार हो गई, उसने सोचा और माना कि जिंदगी का मतलब है उसे पूरी तरह से एंज्वाय करना.
 
दोनों की शादी 19 साल की उम्र में हो गई थी, 28वें साल में दोनों ने तय किया कि उन्हें सेक्स के लिए पार्टनर बदलने चाहिए, फिर उन्होंने ऐसा करना शुरू भी किया.
 
बैरी और उनकी पत्नी प्रोफेशनल स्विंगर्स बन गए, महिला ने बताया कि उसे पति को दूसरे पार्टनर के साथ जाते और वक्त बिताते हुए देखना बुरा नहीं लगता.
 
ऐसा इसलिए क्योंकि वो कहीं ना कहीं जानती हैं कि बैरी प्यार सिर्फ उससे ही करता है, यही भावना बैरी की भी होती है जब वो अपनी पत्नी को किसी दूसरे के बांहों को देखता है.
 
दोनों ने मिलकर साल 1977 में शेफील्ड में ही एक स्विंगर्स क्लब खोल दिया, उसमें तब से लेकर आज तक कई मेंबर्स बने और बनते ही जा रहें हैं, सेक्स के लिए पार्टनर बदलने को अब वो पूरी तरह से एक प्रोफेशनल काम मानती हैं और इसमें खुश भी हैं.
 
बैरी की पत्नी इस उम्र में जब अपने सेक्स एक्सपिरियंस के बारे में बताती हैं कि अब वो बूढ़ी हो गई हैं, कहीं ना कहीं बुढ़ापे की वजह से उन्हें चलने-फिरने और सेक्स करने में असुविधा महसूस होती है.
 
उनका कहना है कि वो इस उम्र में भी अपने पति की तरह रिलेशन बनाती हैं पर अब उतनी गिनती में नहीं जितना पहले कर पाती थी, उनके पिछले ही साल कई ऑपरेशन हुए जिसकी वजह से वो लाठी लेकर चलती हैं.
 
पर वह मानती हैं कि उनकी सेक्स ड्राइव कम नहीं हुई है, अंत में उन्होंने कहा कि ये एक अलग तरीके से जिंदगी जीने के तरीका है जिसको पचा पाने वाले लोग काफी ‌कम हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment