Video: इस आदमी का पेट है या कबाड़खाना?

Last Updated 21 Nov 2014 06:18:17 PM IST

मध्य प्रदेश में अलीराजपुर की जेल में बंद एक कैदी का पेट मानो कबाड़खाना है.


कैदी माधो सिंह

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जेल में बंद यह कैदी माधो सिंह जब लगभग 15 महीने पहले इस जेल में आया था तब इसके पेट में दर्द की शिकायत रहती थी. 

जब इलाज से भी इसको राहत नहीं मिली तब डॉक्टरों ने इस कैदी को इंदौर के एमवाय अस्पताल में रैफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने जांच करने के बाद यह खुलासा किया कि इसका पेट तो कबाड़खाना बना हुआ है, तब इसके पेट में कीलें, ब्लेड, पत्थर और सुई आदि मिला कर करीब 16 वस्तुएं मिली थीं. 
 
अब यह कैदी माधो सिंह एकबार फिर इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती हुआ है, और इसबार इसने कोर्ट पेशी के दौरान बॉलपेन छीन कर निगल लिया है. 
 
अगस्त 2013 से जेल में बंद माधो सिंह ने यह दूसरी वार आत्महत्या का प्रयास किया है अस्पताल के डॉक्टरों ने जांच के दौरान पाया कि इसके पेट में बॉलपेन के अलावा एक पाना भी नजर आ रहा है. 
 
इसके पेट से बॉलपेन निकालने के लिए डॉक्टरों व्दारा एंडोस्कोपी की जाएगी, अगर इसके बाद भी बॉलपेन नही निकल पाता है तो ऑपरेशन किया जाएगा. 
 
कैदी माधो सिंह का कहना है कि मुझ पर हत्या के मामले का गलत आरोप है और अब मैं जीना नहीं चाहता, इसीलिए मैं कील,ब्लेड या बॉलपेन आदि खा कर आत्महत्या की कोशिश कर रहा हूं. 
 
उसने जेल कर्मीयों पर भी संगीन आरोप लगाए हैं, वह यह भी कहता है कि मेरी मौत का किसी को जिम्मेदार न ठहराया जा सके इसलिए वह हर समय जेब में सोसाइड नोट रखे रहता है.  
 
डॉक्टरों का कहना है कि माधो सिंह एक मानसिक रोगी है और इसीलिए यह न पचने वाली चीजें खा कर आत्महत्या की कोशिश करना चाहता है.
 
देखिए यह वीडियो...



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment