युवती पहुंची थाना,राहुल गांधी पर लगाया धोखा देने का आरोप

Last Updated 21 Nov 2014 02:03:05 PM IST

एक युवती कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर धोखा देने का आरोप लगाकर थाने पहुंच गई.


राहुल गांधी पर लगाया धोखा देने का आरोप (फाइल फोटो)

युवती ने कहा कि चार साल से उन्होंने (राहुल ) मिलने का समय नहीं दिया है. वह उनसे शादी करेगी. बचपन से ही वह उन्हें पसंद करती है.

उत्तर प्रदेश में आगरा के थाने जाकर युवती ने यह आरोप लगाया है. गुरुवार को सिकंदरा क्षेत्र निवासी 23 साल की युवती महिला थाने में कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी धोखा दे रहे हैं. बचपन से ही वह उन्हें पसंद करती है. उसकी सास (सोनिया गांधी) अच्छी नहीं है.

युवती ने एसओ को बताया कि उसके पिता नायब सूबेदार के पद से रिटायर हुए हैं. वह हाईस्कूल पास है. वह पिछले चार साल से राहुल गांधी से मिलने का प्रयास कर रही है, लेकिन उनके लोग मिलने नहीं देते हैं. राहुल उसे बखूबी जानते हैं.

एसओ ने पूछा कि वह कितनी बार राहुल से मिली है तो उसने बताया कि वह दो बार मिल चुकी है. पहली मुलाकात चार साल पहले दिल्ली के कालकाजी मंदिर में हुई थी. वह दर्शन करने आए थे. इसके बाद हाल के लोकसभा चुनाव में रामपुर की चुनावी सभा में भी वह उनसे मिलने गई थी. पूरी सभा में राहुल ने उसे देखकर ही भाषण दिया था.

युवती ने यहां तक कहा कि इंदिरा जी ने उसका रिश्ता बचपन में ही राहुल से तय कर दिया था. यही कारण है कि वह राहुल गांधी से मिलने का प्रयास कर रही है, लेकिन मिलने नहीं दिया जा रहा है.

दरअसल यह युवती मनोरोगी है और उसका इलाज चल रहा है. वह इसी तरह की बातें करती है. वह किसी तरह थाने पहुंत गई थी.

युवती की बातें सुनकर थाने में मौजूद एसओ को युवती की मानसिक दशा पर संदेह हुआ. यह सब सुनने के बाद एसओ ने युवती के भाई को बुलाकर उसकी सुपुर्दगी में दे दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment