सूरत की हीरा कंपनी ने दीवाली गिफ्ट में कर्मचारियों को दिए फ्लैट और कार

Last Updated 20 Oct 2014 10:21:20 AM IST

दीवाली पर गिफ्ट में अगर कार और फ्लैट मिल जाए तो क्या बात है सूरत में ऐसा हुआ है जहां कर्मचारियों की बल्ले बल्ले हो गई है.


दीवाली गिफ्ट में मिले फ्लैट और कार

गिफ्ट भी छोटा-मोटा नहीं बल्कि कार और घर तो क्या कहेंगे आप. चौंक जाएंगे ना कुछ ऐसा ही हुआ सूरत में एक डायमंड एक्सपोर्ट्स कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ.

कृष्णा डायमंड एक्सपोर्ट के मालिक सावुभाई ढोलकिया की दरियादिली देख हर कोई हैरान है. कर्मचारी अपने मालिक का गुणगान करते नहीं थक रहे.

गुजरात के सूरत शहर का में एक हीरा कारोबारी ने अपने कर्मचारियों को गिफ्त में कारें, फ्लैट और हीरे के गहने दिए हैं. दरअसल हीरा कंपनी हरेकृष्ण एक्सपोर्ट्स ने अपने 491 कर्मचारियों को इंसेटिव के तौर पर नई चमचमाती कारें गिफ्ट की हैं.

सिर्फ कारें ही नहीं, कंपनी के दूसरे कर्मचारियों को हीरों के गहने और घर भी गिफ्ट में दिए गए हैं.

कंपनी के मालिक सावुभाई ढोलकिया के मुताबिक वो अपने कर्मचारियों को हर साल कुछ न कुछ गिफ्ट में जरूर देते हैं. इस बार भी उन्होंने 1200 कर्मचारियों की लिस्ट बनाई थी. जिसमें से 491 लोगों को कारें, 525 को गहने और 200 कर्मचारियों को तोहफे में घर दिए हैं.

सावुभाई का कहना है कि इन कारीगरों की वजह से उनकी कंपनी को बड़ा मुनाफा हुआ है. यही वजह है कि उन्होंने अपने कर्मचारियों को खुश करने के लिए 50 करोड़ का बजट बनाया. जिसके तहत इन सभी को उपहार बांटे गए.

एक तरफ सावुभाई ने जहां बड़ी दिलदारी से कंपनी के मुनाफे में अपने कर्मचारियों को भागीदार बनाया है वहीं, कार और घर जैसे गिफ्ट पाकर कर्मचारियों की खुशी का ठिकाना नहीं है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment