गाजियाबाद में 'नमस्ते अंकल गैंग' का खौफ, कई लुटे

Last Updated 23 Sep 2014 10:55:30 AM IST

यूपी के गाजियाबाद में यदि रास्ते में कोई पीछे से आकर नमस्ते कहे तो सावधान हो जाइये.वह 'नमस्ते अंकल गैंग' का सदस्य हो सकता है.


गाजियाबाद में 'नमस्ते अंकल गैंग' का खौफ (फाइल फोटो)

गाजियाबाद में अपराध करने के लिए बदमाश नये और अनोखे तरीके ईजाद कर पुलिस को चकमा देने की जुगत में लगे हैं. ऐसा ही एक गिरोह यहां सक्रिय है.

\'नमस्ते अंकल गैंग\' का सदस्य आपको पहले पूरा सम्मान देगा और जैसे ही आप बातों में उलझे पलक झपकते ही गिरोह के सदस्य आपके साथ लूटपाट कर फरार हो जाएंगे. गिरोह के सदस्य मॉनिंग वॉक पर जाने वाले बुजुर्गों, पैदल राहगीरों और दुपहिया वाहनों के सवारों से पहले अदब से पेश आते हैं और उनको नमस्ते करते हैं और अपनी बातों में उलझाकर उन्हें लूट लेते हैं.

\'नमस्ते अंकल गैंग\' के सदस्यों ने गत बुधवार को चंद घंटों के भीतर ही लूट की तीन घटनाओं को अंजाम दिया जिनका पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा सकी है.

स्कूटर और बाइक सवार ने बुधवार सुबह कविनगर एरिया में बिल्डिंग कान्ट्रैक्टर सलेख चंद को नमस्ते करने के बाद गनपॉइंट पर ले लिया और उससेे चेन और दो अंगूठी लूट ली. उसके बाद एक सीमेंट कंपनी में अधिकारी विपुल गोयल को शिकार बनाकर उनसे हीरे की दो अंगूठी लूटीं.

दोनों वारदातों को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने प्रताप विहार में मॉनिंüग वॉक पर निकले सेवानिवृत्त अधिकारी को भी निशाना बनाकर उनकी चेन और अंगूठी लूटी. पुलिस अधीक्षक सिटी शिवहरि मीणा ने कहा कि इस गिरोह की तलाश की जा रही है और जल्दी ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment