अमेरिका में एक महिला ने हाथ-पैर बांधकर किया पुरूष का Rape

Last Updated 15 Sep 2014 04:55:41 PM IST

अमरीका के सिएटल में एक 26 वर्षीय महिला पर एक 31 साल के शख्स के अपार्टमेंट में घुसकर उसे दबोचने और उसका रेप करने का आरोप लगा है.


एक महिला ने किया पुरूष का Rape (फाइल फोटो)

पीडित शख्स ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि 17 जून को आधी रात गिलमन ने उसका रेप किया है.

उसने बताया कि 17 जून की रात वह अपने पड़ोसी के यहां बर्थडे पार्टी में गया और गिलमन भी उस पार्टी मौजूद थी.

शख्स पार्टी से लौटकर अपने अपार्टमेंट में बिस्तर पर सो रहा था कि उसको रात करीब 2 बजे अपने ऊपर वजन महसूस हुआ तो उसनेआंख खोलकर देखा तो गिलमन उसके साथ सेक्स कर रही थी.

भारीभरकम 108 किलो वजनी गिलमन ने शख्स के हाथ उसके सिर से बांध दिए गए थे. उसने महिला से छोड़ने को कहा लेकिन महिला गिलमन ने अपने लंबे कैद और भारीभरकम शरीर का फायदा उठाते हुए उसे हिलने तक नहीं दिया. जैसे-तैसे पीडित ने अपने को महिला के चंगुल से छुड़ाया और उसको अपार्टमेंट से बाहर भगाया.

इसके बार वह पास के मेडिकल सेंटर अपने रेप की जांच करवाने पहुंचा. इस पूरी घटना का अभी तक पता नहीं चला है कि गिलमन उसके अपार्टमेंट में कैसे घुसी. इस घटना पर गिलमैन ने कहा कि वह व्यक्ति को जानती तक नहीं है. उसे याद नहीं कि वह पीडित के घर में कब घुसी और उसके साथ संबंध बनाए.

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, रेप की आरोपी गिलमन नाम की इस महिला पर पहले भी कई आरोप लगते रहे हैं और कुछ में उसे दोषी भी करार दिया गया है. 2 बच्चों की मां गिलमन अब तक लूट की कोशिश और चोरी की गाड़ी रखने जैसे मामलों में फंस चुकी है. उसने पुलिस को बताया है कि वह मानसिक रोग की शिकार है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment