सैनिक ने किया कॉलेज में घुसकर छात्राओं के सामने हस्तमैथुन

Last Updated 23 Aug 2014 12:01:08 PM IST

एक सैनिक ने सारी मर्यादा की हदें पार कर दी. सैनिक कॉलेज में छात्राओं के पास जाकर अपने कपड़े खोलकर उनके सामने ही हस्तमैथुन करने लगा.


सैनिक (फाइल)

मणिपुर की राजधानी इम्फाल के एक कालेज में एक सैनिक के कृत्य ने वहां अफरातफरी का माहौल पैदा कर दिया. वह कालेज कैम्पस में छात्राओं के समक्ष पहुंचा और अपने वस्त्र खोलकर उनके सामने ही हस्तमैथुन करने लगा.

अचानक और अप्रत्याशित तौर पर पैदा हुये इस अमर्यादित और अश्लील दृश्य से सकते में आयी छात्राओं ने भागकर इसकी शिकायत अन्य छात्रों से की.

छात्रों ने उसे पकड़कर ‘ज्वाइंट कमेटी आन आईपीएलएस स्टूडेंट्स’ के हवाले कर दिया. वहां से बाद में उसे इम्फाल पुलिस को सौंप दिया गया.



सेना के सूत्रों ने बताया कि सैनिक का नाम रविन कुमार है और वह मदुरई का रहने वाला है. वह डेल्टा कम्पनी (एआर) में राइफल मैन (नम्बर 5020216) है.



इम्फाल में मौजूद रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल अजय कुमार शर्मा ने कहा कि वह अभी इस घटना पर कोई कमेंट नहीं कर पायेंगे. उन्होंने कहा कि सैनिक के खिलाफ कोई लिखित शिकायत नहीं आयी है, इसलिए उस पर कुछ कह पाना मुमकिन नहीं है.

सैनिक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के सवाल पर रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि यह सब कुछ लिखित शिकायत पर ही निर्भर करेगा. उधर इम्फाल स्थित सूत्रों का कहना है कि यह घटना बुधवार की है.

सैनिक द्वारा सार्वजनिक स्थान पर और वह भी लड़कियों के सामने हस्तमैथुन करने की इस घटना पर एक मनोवैज्ञानिक का कहना है, ‘लम्बे समय तक पत्नी से दूर रहने और जरूरत पड़ने पर अवकाश न मिल पाने के कारण अग्रिम मोर्चो पर तैनात सैनिकों में यौन कुंठा घर कर जाती है. यह घटना इसी कुंठा का परिणाम है.’



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment