अलीगढ: बच्चे ने किया बेड पर पेशाब तो पति ने दे दिया तलाक

Last Updated 03 Aug 2014 01:05:35 PM IST

पति ने शर्त रखी अगर बच्चे ने बेड पर पेशाब किया तो ठीक नहीं होगा. पत्नी ने पूरी कोशिश की पर बच्चा कहां मानने वाला था. आखिर वह दिन आ ही गया.


मां-बच्चा (फाइल)

उत्तरप्रदेश के अलीगढ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. डेढ माह के बच्चे ने बेड पर पेशाब कर दिया तो पति ने अपनी ही पत्नी को तलाक दे दिया.

जानकारी के मुताबिक सराय रहमान इलाके में ताला कारोबारी परिवार के युवक की शादी डेढ़ साल पहले एक मुरादाबाद की युवती से हुई. शादी के कुछ महीने बीतने के बाद युवती ने अपने पति द्वारा प्रताड़ित किए जाने की बात मायके में बताई. युवती के मायके वालों ने उसे समझाने की कोशिश की.

इस दौरान युवती गर्भवती हो गई. उसने एक बच्चे को जन्म दिया. बच्चे के जन्म के बाद युवती अपने पति के साथ ही रहने लगी लेकिन उसके पति ने शर्त रखी कि अगर बच्चे ने बेड पर पेशाब किया तो अच्छा नहीं होगा. युवती ने पति की शर्त को निभाने के लिए हर वक्त कोशिश की लेकिन बच्चे को कौन रोक सकता है.



एक दिन बच्चे ने बेड पर पेशाब कर दिया. उसी दिन दोनों के बीच बात बिगड़ गई. इतना ही नहीं बात तलाक देने तक की नौबत तक पहुंच गई.

जैसा कि बताया जा रहा है कि पुलिस तक यह बात पहुंची तो वह भी हैरान रह गई. डेढ़ माह के बच्चे के बेड पर पेशाब करने भर की नाराजगी पर पति ने पत्नी को तलाक दे दिया. इसलिए कोई कुछ नहीं कर सकता.

हांलाकि पति को काफी समझाया गया लेकिन बात नहीं बनी आखिर बुधवार को समाज के सामने तलाक घोषित हो गया.



 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment