खतना कराने गए व्यक्ति का डॉक्टरों ने काटा लिंग, पीड़ित के पति पत्नी ने ठोंका मुकदमा

Last Updated 27 Jul 2014 10:10:55 AM IST

सुनने में चौंकाने वाली बात लगती है लेकिन सही है कि इंग्लैंड के अस्पताल में एक व्यक्ति का लिंग ही काट दिया.


डॉक्टर

बर्मिंघम के करीब अलबामा के एक व्यक्ति अस्पताल में आमतौर होने वाले खतने के ऑपरेशन के लिए गया था. वहीं डॉक्टरों ने गलती या लापरवाही से उसका लिंग ही काट दिया.

बीते मंगलवार को बर्मिंघम के जॉनी ली बैंक्स जूनियर और उनकी पत्नी जेल्डा बैंक्स ने अस्पताल पर मुकदमा ठोंक दिया. इन लोगों ने डॉक्टरी गलती के लिए अस्पताल, डॉक्टरों और अन्य लोगों को प्रतिवादी बनाया है.

बैंक्स की कानूनी अर्जी में कहा गया था कि पिछले माह खतना का ऑपरेशन कराने के लिए वह बर्मिंघम के प्रिंसटन बैपटिस्ट मेडिकल सेंटर गया था. इस याचिका में आरोप लगाया गया है कि जब वह जागा तो उसने देखा कि उसका लिंग ही गायब है. याचिका में कहा गया है कि इस कारण से बैंक्स को बहुत अधिक तकलीफ पहुंची है और उसकी पत्नी भी तकलीफ उठा रही है.

याचिका में अस्पताल, यूरोलॉजी के एक ग्रुप, एक मेडिकल क्लीनिक और दो डॉक्टरों को प्रतिवादी बनाया गया है. मुकदमे में जो क्षतिपूर्ति राशि मांगी गई है, उसका खुलासा नहीं किया गया है. जबकि इस मामले में अस्पताल की महिला प्रवक्ता का कहना है कि इस तरह के दावे में कोई दम नहीं है. प्रतिवादियों ने इस मामले पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार किया है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment