राहुल गांधी ने पीएम मोदी को जीत की बधाई दी

Last Updated 11 Mar 2017 09:49:34 PM IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में जीत पर बधाई दी.


राहुल गांधी ने पीएम मोदी को जीत की बधाई दी (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा कि जनता का दिल और दिमाग जीतने तक कांग्रेस अपनी लड़ाई जारी रखेगी. राहुल ने अपने ट्वीट में पंजाब कांग्रेस के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह को पार्टी की जीत के लिए बधाई भी दी. राहुल ने कहा कि यह पंजाब के उज्जवल भविष्य के लिए जनादेश है.

राहुल ने कहा, "मैं उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में श्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की जीत के लिए बधाई देता हूं. मैं पंजाब के लोगों को उनके विश्वास और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं. यह पंजाब और वहां के युवाओं के उज्जवल भविष्य के लिए जनादेश है."

राहुल ने अपने अगले ट्वीट में कहा, "मेरी कैप्टन अमरिंदर सिंह और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को हार्दिक शुभकामनाएं, जिन्होंने अथक परिश्रम किया."



राहुल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित ट्वीट में कहा कि पार्टी अपने मूल्यों के प्रति वचनबद्ध है.

उन्होंने कहा, "पूरे भारत के सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए : हम अपने संकल्प और मूल्यों के प्रति बचनबद्ध हैं और हमारा मानना है कि भारत की एकता हमारी ताकत है. हमारी लड़ाई जारी रहेगी और यह तब तक समाप्त नहीं होगी, जब तक हम लोगों का दिल और दिमाग जीत नहीं लेते."

 

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment