यूपी, पंजाब में सत्ता विरोधी जैसे रूझान तमिलनाडु में भी आ सकते हैं : स्टालिन

Last Updated 11 Mar 2017 04:04:38 PM IST

द्रमुक ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश, पंजाब और उत्तराखंड जैसे राज्यों में सत्तारूढ़ दलों के हारने के जो रूझान आये हैं ऐसा ही तमिलनाडु में 12 अप्रैल को आर के नगर उपचुनाव में हो सकता है.


नेता एम के स्टालिन

द्रमुक के कार्यवाहक अध्यक्ष और विधानसभा में विपक्ष के नेता एम के स्टालिन ने पांच राज्यों उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में हुये चुनावों के विजेताओं को बधाई दी.

रूझानों का हवाला देते हुये स्टालिन ने कहा कि लोगों ने उत्तर प्रदेश में सपा, पंजाब में शिअद-भाजपा गठबंधन और उत्तराखंड में कांग्रेस सरकार के खिलाफ बड़ी संख्या में वोट दिया. यहां तक कि गोवा और मणिपुर में भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला है.



उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘इन राज्यों में लोगों ने बड़ी संख्या में सत्तारूढ़ दलों के खिलाफ वोट दिये जो यह दिखा रहा है कि तमिलनाडु में लोग आगामी आर के नगर उपचुनाव में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के खिलाफ वोट देने के लिए तैयार हैं.’

गत दिसंबर में मुख्यमंत्री जे जयललिता के निधन के बाद आर के नगर सीट खाली हो गयी है. जयललिता इस सीट से विधायक थीं. इस सीट पर आगामी उपचुनाव में द्रमुक का मुकाबला चिर प्रतिद्वंदी अन्नाद्रमुक से होगा.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment