अंडर वर्ल्ड के कारण गोविंदा से चुनाव हार गए थे राम नाइक!

Last Updated 28 Jul 2014 02:46:33 PM IST

यू.पी. के नवनियुक्त राज्यपाल राम नाइक ने कहा कि एक्टर गोविंदा से 2004 लोकसभा चुनाव में उनकी हार के पीछे अंडरवर्ल्ड का प्रभाव था.


यू.पी. के नवनियुक्त राज्यपाल राम नाइक (file photo)

राम नाइक को हाल ही में यूपी का राज्यपाल नियुक्त किया गया है. एक समाचार पत्र से बातचीत में राम नाइक ने कहा कि केन्द्र में सत्ता परिवर्तन होते ही राज्यपालों को इस्तीफा दे देना चाहिए.

राम नाइक ने कहा,10 साल पहले गोविंदा से चुनाव में हार को लेकर आज जो कुछ भी कहूंगा उसे बहानेबाजी के रूप में लिया जाएगा लेकिन मैं यह बताना चाहूंगा कि मेरी हार सुनिश्चित करने के लिए अंडर वर्ल्ड एक हो गया था.

मैंने यह कहते हुए चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया कि मेरा राजनीति में लंबा करियर रहा है और दूसरे के लिए रास्ता बनाना चाहिए. नाइक पांच बार सांसद रह चुके हैं.

एक अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित खबर के ‌मुताबिक, राम नाइक ने बताया, \'10 साल पहले गोविंदा के खिलाफ हार के बारे में आज मैं जो भी कहूंगा, उसे महज बहाना माना जाएगा.

कुछ राज्यपाल अभी भी पदों से चिपके हुए हैं इस कारण उन्हें अपमान का सामना करना पड़ रहा है. नाइक को उस वक्त यूपी का राज्यपाल बनाया गया है जब प्रदेश में अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली सपा सरकार को कई मोर्चो पर मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है,खासतौर पर कानून व्यवस्था को लेकर.


 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment