वाराणसी में नरेंद्र मोदी का रोड शो मैनेज! कांग्रेस-बीएसपी ने लगाया आरोप

Last Updated 25 Apr 2014 01:30:14 PM IST

वाराणसी में नरेंद्र मोदी के रोड शो को कांग्रेस और बीएसपी ने पूरी तरह मैनेज बताया है. कांग्रेस ने रोड शो में भाड़े के लोगों को बुलाए जाने का आरोप लगाया है.


वाराणसी में नरेंद्र मोदी का रोड शो (फाइल)

वाराणसी में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के रोड शो कांग्रेस और बीएसपी ने तल्ख टिप्पणी की है. कांग्रेस और बीएसपी दोनों ही पार्टियों ने आरोप लगाया है कि इसमें स्थानीय निवासियों की उपस्थित बहुत कम थी और इसमें बाहर से भाड़े के लोग बुलाये गये थे.

कांग्रेस नेता मीम अफजल ने नरेंद्र मोदी के रोड शो को पूरी तरह मैनेज होने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने चुनाव आयोग से मांग की है कि इस पर हुए खर्च को मोदी के चुनाव खर्च में जोड़ा जाए. उन्होंने कहा कि गुजरात में कोई मोदी लहर नहीं है.

वहीं बीएसपी अध्‍यक्ष मायावती ने भी मोदी के रोड शो को मैनेज बताया. उन्‍होंने भी रोड शो में बाहरी लोगों के शामिल होने का आरोप लगाया.

मायावती ने भाजपा के प्रचार में जो खर्च किया जा रहा है उसमें देश के पूंजीपतियों का पैसा लगने का आरोप लगाया.

कांग्रेस ने गुरुवार को मोदी के नामांकन के मेगा रोड शो पर आपत्ति जताते हुए इसके खिलाफ चुनाव आयोग में लिखित शिकायत देते हुए इसे आचार संहिता के उल्लंघन का मामला बताया.

गौरतलब हो कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को वाराणसी से नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उन्‍होंने रोड शो किया, जिसमें लाखों लोगों की भीड़ जमा हो गयी थी.

जहां एक ओर वाराणसी में मोदी अपना रोड शो कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर देश के 12 राज्‍यों के 117 सीटों पर चुनाव हो रहे थे.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment