हर पांच में से चार लोग मोदी को प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहते हैं: आडवाणी

Last Updated 20 Apr 2014 07:41:10 PM IST

भाजपा वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का कहना है कि हर पांच में से चार व्यक्ति मोदी को प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहता है.


लालकृष्ण आडवाणी (फाइल)

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने रविवार को दावा किया कि देश के प्रत्येक पांच में से चार व्यक्ति गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को अगले प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है.
     
आडवाणी ने अहमदाबाद के राजपथ क्लब में आयोजित प्रबुद्ध नागरिकों के सम्मेलन में कहा कि इस वर्ष 16 वीं लोकसभा के लिए हो रहे चुनावों में पूरे देश में भाजपा नीत एनडीए के पक्ष में माहौल है. अधिकतर लोग मौजूदा सरकार को हटाने के पक्ष में है. हर पांच में से चार व्यक्ति मोदी को प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहता है.
    
मोदी की प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी का पूर्व में खुलेआम विरोध कर चुके आडवाणी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा आपातकाल लगा कर लोकतंत्र का गला घोंटने से 1977 के आम चुनाव में जैसा कांग्रेस विरोधी माहौल बना था. आज भी देश भर में वैसा ही माहौल है. केंद्र की वर्तमान सरकार निश्चित तौर पर जायेगी.
     
इस मौके पर मोदी की करीबी समझे जाने वाली गुजरात की राजस्व मंत्री श्रीमती आनंदी बेन पटेल के साथ ही साथ गांधीनगर लोकसभा सीट पर उनके चुनाव प्रचार की कमान संभाल रही आडवाणी पुत्री प्रतिभा और पुत्र जयंत भी मौजूद थे.

श्रीमती पटेल ने गुजरात की तर्ज पर देश को श्रेष्ठ शासन की राह दिखाने के लिए मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की खातिर लोगों से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील भी की.








 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment